अपने डांस मूव्स से हर किसी के होश उड़ाने वाले रेमो ने कैसे शुरू किया था अपना करियर
अपने डांस मूव्स से हर किसी के होश उड़ाने वाले रेमो ने कैसे शुरू किया था अपना करियर
Share:

रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) एक ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने अपने शानदार डांस मूव्स से बॉलीवुड में हंगामा मचा देते है. वे एक मल्टी टैलेंटेड स्टार हैं. उन्होंने एक कोरियोग्राफर, अभिनेता और निर्देशक के रूप में बहुत नाम कमाया है. रेमो इस पीढ़ी के सबसे प्रिय डांसर-कोरियोग्राफर हैं. लोग उनके साथ काम करने का सपना भी देखने लग जाते है. वे डांस रियलिटी शो के जज के तौर पर दिखाई देते रहते है. वे आज 2 अप्रैल को 48वां बर्थडे (Remo D’Souza Birthday) सेलिब्रेट कर रहे हैं.

रेमो ने कुछ मूवी भी निर्देशित की हैं. उनके निर्देशन में बनी पहली मूवी ‘एनी बॉडी कैन डांस’ थी. इसके उपरांत उन्होंने ‘फालतू’ (FALTU), ‘एबीसीडी 2’ (ABCD 2), ‘अ फ्लाइंग जट्ट’, ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ और ‘रेस 3’ जैसी मूवी डायरेक्ट की थीं. खबरों बॉलीवुड के कुछ हिट गानों के बारे में जानते हैं, जिन्हें रेमो ने कोरियोग्राफ भी किया है.

‘बाजीराव मस्तानी’ का दीवानी मस्तानी: संजय लीला भंसाली की मूवी के इस शानदार गाने के लिए, रेमो डिसूजा को 2016 में सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफी के लिए 63वे राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित कर दिया गया है. दीपिका पादुकोण ने गाने पर परफॉर्म किया था. इस गाने को आइफा अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था. 

‘बाजीराव मस्तानी’ का पिंगा: खबरों कहना है कि रेमो को इस गाने के लिए बेस्ट कोरियोग्राफी कैटेगरी में 64वें फिल्मफेयर पुरस्कार के लिए नॉमिनेट भी किया गया था. इस गाने पर प्रियंका चोपड़ा और दीपिका ने परफॉर्म किया था. उन्हें इसके लिए ‘प्रोड्यूसर गिल्ड फिल्म अवॉर्ड’ दिया गया था.

प्रियंका के बाद बॉलीवुड को लेकर अमाल मालिक ने किया हैरान करने वाला खुलासा

अपने डांस मूव्स को लेकर बुरी तरह ट्रोल हुई जान्हवी कपूर

अब किन्नर का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी सुष्मिता सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -