'मैं खुद के काम का बहुत बड़ा आलोचक हूं'.....
'मैं खुद के काम का बहुत बड़ा आलोचक हूं'.....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शुमार अभिनेता जिमी शेरगिल के बारे में कौन नहीं जानता है. अभी वैसे भी हमे जिमी फिल्म 'शोरगुल' में नजर आ चुके है. जिसमे कि उनके काम को काफी सराहा गया था. अब एक बयान में जिमी ने कहा है कि वह खुद के काम के आलोचक हैं. उनका कहना है कि भले ही उनकी फिल्में सराही जा रही हैं, लेकिन वह हमेशा सोचते हैं कि और बेहतर किया जा सकता है. आगामी फिल्म मदारी के प्रचार में व्यस्त जिम्मी ने कहा, मैं खुद के काम का बहुत बड़ा आलोचक हूं.

मैंने जो फिल्में की हैं, उन्हें काफी सराहना मिली है, लेकिन मेरा मानना है कि मैं इससे बेहतर कर सकता हूं. उन्होंने कहा, मुझे फर्क नहीं पड़ता कि फिल्म कितनी भी बड़ी है. मैं अपनी फिल्में नहीं देखता. जिम्मी समीक्षकों और दर्शकों के आभारी हैं कि उन्होंने उनके काम को सराहा.

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि लोगों ने मेरे किरदार की कभी आलोचना नहीं की. फिल्म की आलोचना हो सकती है लेकिन मेरे किरदार की नहीं. काम की सराहना के लिए मैं दर्शकों और समीक्षकों का आभारी हूं. अभिनेता जिमी अब जल्द ही हमे अपनी अपकमिंग फिल्म 'मदारी' में दिखाई देने वाले है. इस फिल्म में अभिनेता इरफ़ान खान भी हमे नजर आने वाले है तथा मदारी 22 जुलाई को रिलीज होगी, जिसका निर्देशन निशिकांत कामत ने किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -