आखिर क्यों अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे इंग्लैंड के क्रिकेटर्स, जसप्रीत बुमराह से भिड़े जोस बटलर

आखिर क्यों अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे इंग्लैंड के क्रिकेटर्स, जसप्रीत बुमराह से भिड़े जोस बटलर
Share:

भारत के विरुद्ध दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड के क्रिकेटर्स की हरकतें ठीक ही नहीं हो रही है। चौथे दिन विराट कोहली और जेम्स एंडरसन के मध्य कहासुनी की खबरें आईं थीं। वीडियो वायरल हो गए थे। पांचवें दिन जोस बटलर और जसप्रीत बुमराह के मध्य नोकझोंक होने का केस सुनने को मिला है।

लॉर्ड्स टेस्‍ट के अंतिम दिन मैदान पर माहौल बेहद गर्म दिखाई दिया। जसप्रीत बुमराह को आउट करने करने के प्रयास में लगे इंग्लैंड के खिलाड़ी उनके साथ स्‍लेजिंग करने से भी बाज़ नहीं आए।  जिसके बावजूद भी जसप्रीत बुमराह ने जोस बटलर और मार्क वुड को करारा जवाब दिया। यह वाकया तब हुआ जब बुमराह और शमी बल्लेबाजी कर रहे थे। दोनों निडर होकर खेल रहे थे।

रिपोर्ट्स की बात करें तो यही बात मार्क वुड नागवार गुजरी। उन्‍होंने रनअप के लिए जाते समय बुमराह पर कमेंट भी किया। बुमराह भी मार्क वुड के साथ-साथ चलने लगे। वह भी उसी अंदाज से जवाब देते  दिखाई दिए। ओवर समाप्त होने के उपरांत बुमराह ने अंपायर इलिंगवर्थ से कुछ बोला और एक अंग्रेजी खिलाड़ी की ओर इशारा कर दिया। ऐसा लगा कि वह इंग्लैंड के किसी खिलाड़ी की शिकायत करने लगे। हम बता दें कि जब इलिंगवर्थ माहौल शांत करने के प्रयास में लगे हुए थे तब जोस बटलर ने जसप्रीत बुमराह को कुछ बोला। जिसके उपरांत बटलर और बुमराह के  मध्य बहस होने लेगी। वहां पर शमी भी खड़े थे। अंपायर इलिंगवर्थ ने शमी को निर्देश दिया कि वह बुमराह को शांत रहने के लिए कहें। उस समय जो रूट भी वहीं मौजूद थे।

आमजन को बड़ा झटका! नहीं सस्ता होने वाला है पेट्रोल-डीजल, निर्मला सीतारमण ने बताई ये वजह

प्रेमी-प्रेमिका ने की भागकर शादी तो परिजनों ने बीच सड़क पर मचाया खतरनाक तांडव

मैच में भारत की जीत से गदगद हुईं अनुष्का शर्मा, शेयर की पति की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -