यूपी में भाजपा को कैसे मिली प्रचंड जीत.., सामने आई अजय मिश्रा टेनी की पहली प्रतिक्रिया
यूपी में भाजपा को कैसे मिली प्रचंड जीत.., सामने आई अजय मिश्रा टेनी की पहली प्रतिक्रिया
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड बहुमत से वापसी होने के बाद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने भाजपा की जीत के लिए सुशासन और कानून व्यवस्था बेहतर होने को कारण बताया है। अजय मिश्रा टेनी ने कहा कि, 'हम तो शुरु से ही कह रहे थे कि जिस प्रकार से पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र और योगी के नेतृत्व में राज्य सरकार कार्य कर रही है, उसके कारण हम एक बार फिर से बहुमत में आएंगे। अगर यूपी में कानून और व्यवस्था की स्थिति बेहतर नहीं होती तो फिर हमें बहुमत नहीं मिलता।'

बता दें कि अजय मिश्रा टेनी लखीमपुर सीट से सांसद हैं और जिले की सभी 8 विधानसभा सीटों पर भाजपा को शानदार जीत मिली है। इस परिणाम को लेकर माना जा रहा है, किसान आंदोलन का असर चुनाव के परिणामों पर देखने को नहीं मिला है और इसी के कारण भाजपा को लोगों ने इतना बड़ा समर्थन दिया है। बता दें कि यूपी चुनाव में कानून व्यवस्था एक अहम मुद्दा था। सीएम योगी आदित्यनाथ, पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर गृह मंत्री अमित शाह तक सभी दिग्गज नेता लगातार कानून व्यवस्था का मुद्दा उठा रहे थे। बताया जा रहा है कि राशन, प्रशासन और महिला सुरक्षा जैसे तीन मुद्दों ने भाजपा को बढ़त दिलाने का काम किया है।

बता दें कि, गत वर्ष 3 अक्टूबर को लखीमपुर में कार से किसानों को रौंदे जाने का आरोप केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा पर लगा था। इतना ही नहीं इस घटना के कारण उनका इस्तीफा मांगा जा रहा था और किसान आंदोलनकारियों ने अपनी कई मांगों में इसे भी शामिल किया था। हालांकि केंद्र सरकार की तरफ से उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके साथ ही आशीष मिश्रा भी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं, जिसे किसानों की तरफ से सर्वोच्च न्यायालय में चुनौती दी गई है। कोर्ट ने इस याचिका पर मंगलवार को सुनवाई करने का फैसला लिया है।

'कांग्रेस पर बोझ से अधिक कुछ नहीं हैं चन्नी ..'. हार पर कांग्रेस ने दो फाड़

दिल्ली में MCD चुनाव को लेकर घमासान, AAP कार्यकर्ताओं ने किया भाजपा दफ्तर का घेराव

लोकसभा में लगे मोदी-मोदी के नारे.., 4 राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद सांसदों ने किया PM का स्वागत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -