प्रेग्नेंसी के बाद कैसे फिट हुईं अनीता हसनंदानी, जानिए उनकी डाइट
प्रेग्नेंसी के बाद कैसे फिट हुईं अनीता हसनंदानी, जानिए उनकी डाइट
Share:

बड़े-बड़े स्टार्स हैं जिन्होंने अपने आपको फिट किया है और इसी लिस्ट में एक नाम शामिल है अनीता हसनंदानी का। जी दरअसल अनीता हसनंदानी कुछ समय पहले बच्चे को जन्म देने के बाद से सुर्ख़ियों में हैं। अनीता हसनंदानी बच्चे को जन्म देने के बाद मोटी हो गईं हालाँकि एक्ट्रेस के लिए उनकी स्लिम और फिट बॉडी बहुत ज्यादा मायने रखती है। आपको बता दें कि बच्चे को जन्म देने के बाद महिलाओं को फिट होने के लिए कई तरह की एक्सरसाइज, डाइट प्लान और भी बहुत कुछ करना पड़ता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani)

Video: अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं आलिया भट्ट, पिता रणबीर के गोदी में दिखी नन्ही प्रिंसेस

हालांकि टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने बिना किसी एक्सरसाइज के वजन कम कर लिया। हाल ही में अनीता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनीता का ट्रांसफॉर्मेशन (Anita Hassanandani Transformation) देखकर हर कोई हैरान रह गया है। जी दरअसल अनीता के वीडियो में देखा जा सकता है कि वो बच्चे की डिलीवरी के बाद काफी मोटी हो गई थीं, लेकिन कुछ समय बाद वह बिल्कुल फिट और स्लिम हो गई हैं। वीडियो में अनीता हसनंदानी का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन गजब का है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनीता ने कैप्शन में लिखा है, 'आपको बस कंसिस्टेंट रहने की जरूरत है, हालांकि ये सफर इतना आसान नहीं होता, लेकिन मैंने सब कुछ खाया है।' आपको बता दें कि अनीता ने कैप्शन में बर्गर, पिज्जा आदि के इमोजी भी शेयर किए हैं। अचानक से अनीता हसनंदानी ने वेटलॉस कर सभी को हैरान किया है और आप भी अनीता से टिप्स ले सकते हैं।

8 मंजिला पुश्तैनी घर में होगा रणबीर और आलिया की बेटी का ग्रैंड वेलकम, सज चुका है बेबी रूम

'साजिद ने मेरा दुष्कर्म करने की योजना बनाई थी', मॉडल का चौकाने वाला खुलासा

Video: फिर ट्रोलर्स के निशाने पर जया बच्चन, कंगना ने कहा हेलो तो कर दिया इग्नोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -