इतनी पड़ी ठंड कि जम गया मगरमच्छ

ठंडा मौसम हर जगहहो रहा है और बर्फ बारी भी देखने को मिल रही है जिसके चलते रोड भी  जाम हो गए हैं. कश्मीर हो या फिर अमेरिका सभी जगह सर्दी का तापमान माइनस में पहुँच चूका ही जिसके चलते वहां रहने वाले इंसान से लेकर जानवर भी सर्दी में अपने आप को बचाने के लगे हैं. आज हम ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ पर कड़ाके की सर्दी पड़ रही है.

जी हाँ, अमेरिका का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक मगरमच्छ नदी में फंसा हुआ दिखाई दे रहा है. वहां ठंड इतनी हो रही है कि नदी का पानी भी जम गया है और उसी के कारण मगरमच्छ भी पानी में फंस गया है. इस वायरल वीडियो को  शेलोट रिवर स्वैम्प पार्क ने पोस्ट किया है जो काफी वायरल हो रहा है. आप भी देख सकते हैं इसमें पूरी तरह से बर्फ में जमा हुआ एक मगरमच्छ नजर आ रहा है.

ये भी कहा जा रहा है कि दक्षिण पूर्व उत्तरी कैरोलिना में ऐसा होना कोई बड़ी बात नहीं है क्योकि यहाँ बहुत ठंड पड़ती है. साथ ही आपको बता दे, मगरमच्छ - 40 डिग्री के तापमान में भी जिंदा रह सकते हैं इसलिए ये भी जिन्दा है और जब बर्फ पिघलेगी उसे बाहर निकला जायेगा और किसी गर्म स्थान  पर रखा जायेगा. इस वीडियो को न्यूज़ चैनल USA Today ने शेयर किया है जिसे अब तक हज़ार से ज्यादा बार शेयर कर चुके हैं लोग.

 

Viagra के Overdose ने लड़के से उतरवाए एयरपोर्ट पर कपड़े

GF के लिए BF ने खुद की फोटो को 10 कार्टून स्टाइल में किया ड्रा

टैटू हैं या तस्वीरें, हो जायेंगे Confuse

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -