बाबा राम रहीम की सैना से पड़ोसी परेशान, गुस्से में कहा घर खाली करो....
बाबा राम रहीम की सैना से पड़ोसी परेशान, गुस्से में कहा घर खाली करो....
Share:

जिस प्रकार से आजकल बाबाओ का कोहराम मच हुआ है कभी टीवी पर बाबा ओम तो बाहर बाबा रामदेव सुर्खियों में चल है अब एक और बाबा आजकल सोसाइटी में हंगामा मचा रहे है. हम बात कर रहे है डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह के बारे में जी हाँ, बाबा से उनकी सोसाइटी वाले काफी परेशान है व उन्होंने अपील की है कि वे घर खाली कर कहीं और शिफ्ट हो जाएं.

आपको बता दे की अभी हाल ही के दिनों में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह ने जुहू (मुंबई) स्थित रिवेरा को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी की एक बिल्डिंग में सी फेसिंग डुप्लेक्स खरीदा है. वे यहां शिफ्ट भी हो चुके हैं. लेकिन उनके कारण बाकी सोसाइटी मेंबर्स को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

कहा जा रहा है कि बाबा के लिए दी गई z-प्लस सिक्युरिटी के कारण सोसाइटी परेशान है. दरअसल, उनकी सुरक्षा में लगाए गए आर्म्ड पुलिसमैन ने बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर कब्जा जमाया हुआ है. यहां तक कि बच्चों के खेलने के लिए भी जगह नहीं छोड़ी है. घर के अंदर आने वाले हर शख्स को तलाशी से गुजरना पड़ता है. तथा उनकी सिक्युरिटी के कारण बाहर भी गाड़ियों का काफी अंबार लग जाता है. बाबा पर जल्द ही सोसायटी की कमेटी एक मीटिंग भी लेगी.   

बाबा राम रहीम ने विराट कोहली को बताया अपना भक्त, ओर कहा यह....

अक्षय से पहले बाबा ने मारी बाजी.... 'हिंद का नापाक को जवाब' रात 1 बजे हुई रिलीज


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -