रियल हाउसवाइफ ऑफ़ बेवर्ली हिल्स में जमकर हुई मस्ती, जानें रिकैप

रियल हाउसवाइफ ऑफ़ बेवर्ली हिल्स में जमकर हुई मस्ती, जानें रिकैप

इस हफ्ते हमारे पसंदीदा शो रिच वुमन डूइंग थिंग्स में उनके पतियों ने भी कुछ काम किए. फियोना ऐप्पल का कहना है कि एक अमीर महिला के पति ने कुछ चीजें कीं हालांकि, डेनिस के पति आरोन इस पूरे मामले में एकमात्र व्यक्ति हैं जो पूरी तरह से गलत है. सबसे अच्छी एक्टिंग उनकी की ही है. वही, मैं सहमत हूं कि डेनिस को महिलाओं को अपने बच्चों के सामने चिल्लाने की अनुमति नहीं देने चाहिए. लेकिन मैं काइल और लिसा और टेडी और गारसेल से भी सहमत हूं.

प्रदर्शन के दौरान घायल हुए अभिनेता केंड्रिक सैम्पसन, पुलिस ने भी पीटा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस एपिसोड की शुरुआत सभी महिलाओं द्वारा एक चैरिटी कार्यक्रम में भाग लेने के साथ होती है, जहाँ गार्सले को लॉस एंजिल्स मिशन के लिए एक पुरस्कार मिल रहा है। वही, गारसेल ने कहा कि वह उन महिलाओं को धन्यवाद देना चाहती हैं जो उनकी सबसे अच्छे दोस्त हैं - "ठीक है, उनमें से कुछ ... बहुत।" टेड्डी का कहना है कि जब उसने यह कहा तो वह काफी क्यूट लग ​रही थी. 

फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' की फिर से शुरू होगी शूटिंग, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

शो में आगे काइल को आश्चर्य हुआ क्योंकि उसे लगा कि वे हमेशा कुछ मौकों पर अच्छा समय बिताते हैं. वही, गार्सेले का कहना है कि उन्हें ऐसा लगता है कि गार्सले के बारे में सीखने के बजाय काइल को खुद के बारे में बात करने में ज्यादा दिलचस्पी है. वही, काइल के पास इतना अच्छा समय था. जिसमें उसे अपने पसंदीदा विषय के बारे में बात करनी थी.

जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर प्रदर्शन करने वालों की जमानत के लिए स्टार्स ने दिया दान

बेहद ही दिलचस्प है हॉलीवुड टॉप सिंगर Alicia Keys की लव स्टोरी

'Mom-Shaming' के बाद इस एक्ट्रेस ने रखी पार्टी