जब Housefull 4 के सेट पर पहुंचे शिखर धवन, विद्या और सलमान..

अक्षय कुमार की  'हाउसफुल 4' भी काफी चर्चा में हैं जो इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज़ की जाएगी. इसके बाद हाल ही में खबर आयी थी कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म 'हाउसफुल 4' गैंग और 500 बैकग्राउंड डांसर के साथ एक स्पेशल सॉन्ग की शूटिंग करने वाले हैं. जो कहानी में एक महत्वपूर्ण मोड़ लाता है. यानि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भी स्पेशल स्टाइल होने वाला है फिल्म में. वहीं इसी के लिए नवाज़ ने फिल्मसिटी में पांच दिनों में अक्षय कुमार, कृति सेनन, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, बॉबी देओल और कृति खरबंदा के साथ इस गाने को शूट किया, जिसके दौरान फिल्म के सेट पर कई गेस्ट आए.

जानकारी के अनुसार सबसे पहले क्रिकेटर शिखर धवन फिल्म के सेट पर पहुंचे जो चार से पांच घंटे सेट पर थे. वहीं एक सोर्स ने कहा, "शिखर ने बिहाइंड द सीन की झलक देखी. शिखर, अक्षय के दोस्त हैं और दोनों ने खेल पर चर्चा की. शिखर ने आने वाले क्रिकेट विश्व कप के लिए सभी की शुभकामनाओं के साथ सेट को अलविदा कहा." यानि अक्षय के दोस्त होने के नाते शिखर धवन उनके सेट पर आये थे. 

वहीं कुछ दिनों बाद सलमान, कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के लिए एक एपिसोड शूट करने के लिए इस ही स्टूडियो में थे और एक ब्रेक के दौरान वो अपने प्रोड्यूसर फ्रेंड साजिद नाडियाडवाला से मिलने के लिए गए. वो वहां बॉबी और रितेश देशमुख से मिले. सलमान दो दिन बाद स्टूडियो फिर से लौटे और फिर से साजिद से मिले. ऐसे में वो भी इस फिल्म के सेट पर पहुंचे थे. 

इसके अलावा शूटिंग के अंतिम दिन विद्या बालन, जो आसपास ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिशन मंगल' के लिए कुछ पैचवर्क की शूटिंग कर रही थीं. फिल्म के सेट पर अक्षय से मिलने के लिए आयी. यहां फिल्म की स्टारकास्ट के साथ उनहोंने जमकर मस्ती की.

आशा ताई के साथ नज़र आये अक्षय कुमार, शेयर की फोटो

अक्षय कुमार के बेटे पर चढ़ा सलमान खान बनने का बुखार, देखिए सबूत

अक्षय की फिल्म को डायरेक्ट करने लौटे राघवा, लेकिन रखी ये शर्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -