Video : इस बार 3D के जरिये आप सभी को गुदगुदाएगी हाउसफुल-4
Share:

हाउसफुल सीरीज की फिल्मों की कास्टिंग को लेकर हमेशा ही फैंस के बीच काफी दिलचस्पी रहती है. यही कारण है कि हाउसफुल-4 से अब तक कितने ही सितारों का नाम जुड़ चुका है. खैर फिल्म में अब तक अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल और कृति सैनन का नाम फाइनल था जबकि अब ताजा नाम जुड़ा है पूजा हेगड़े का.

ऋतिक रोशन के साथ फिल्म मोहनजोदड़ो के बाद अब यह पूजा हेगड़े की दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. साजिद नाडियाडवाला ने कहा है कि जल्द ही फिल्म के पूरे कास्ट की घोषणा की जाएगी.

साजिद के निर्देशन में बन रही हाउसफुल-4 अगले साल यानि की 2019 दिवाली पर रिलीज होगी. बता दें यह बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्मों में शामिल होने वाली है. फिल्म का बजट 200 करोड़ तक रखा गया है.

फिल्म में बतौर सर्पोटिंग कास्ट बोमन ईरानी, जॉनी लीवर और चंकी पांडे भी फाइनल हो चुके हैं. हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म बॉलीवुड की पहली कॉमेडी फिल्म होगी जो 3डी पर रिलीज की जाएगी. अब तो बस दर्शको को इस फिल्म के आने का ही इंतजार रहेगा. लेकिन हम आपको बता दे 3D में हाउसफुल-4 देखने के लिए अभी आप लोगो को अगले साल की दिवाली तक का इंतजार करना होगा.

बुढ़ापे में ऐसे दिखने लगे हैं ये मशहूर अभिनेता

बॉयफ्रेंड के साथ रंगरलिया मनाती नजर आई सोनम कपूर

46 की उम्र में भी बेहद ही बोल्ड है ये हॉलीवुड अभिनेत्री, तस्वीरें कर देंगी मदहोश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -