हॉउसफूल 4 की टीम कुछ ऐसे हुई क्रेजी
हॉउसफूल 4 की टीम कुछ ऐसे हुई क्रेजी
Share:

बॉलीवुड की आने वाली कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग फ़िलहाल लंदन में चल रही है जहां पर सभी सितारे एक साथ शूटिंग को एन्जॉय कर रहे हैं और आपस में काफी मस्ती करके ये टाइम बिता रहे हैं. फ़िलहाल इस फिल्म की शूटिंग में अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख नज़र आ रहे हैं और ये तीन जहां पर हो वहां हंगामा ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता. इसी की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसे हम आपको भी दिखाने जा रहे हैं.

हाल ही में रितेश देशमुख ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है ये तीनों नज़र आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है With my partners in crime - @akshaykumar & @thedeol #LondonDiaries #HouseFull4. कैप्शन से देख सकते हैं कि वो अपने दोस्तों को क्राइम के पार्टनर कह रहे हैं. ऐसे दोस्त होते ही इसलिए हैं जिनके साथ एन्जॉय करने का मज़ा ही अलग होता है. 

इसके अलावा एक और फोटो शेयर की गई है जिसमें तीनों के साथ फराह खान भी दिख रही हैं. फराह ने इस फोटो को शेयर करते हुए इस फिल्म के एक सुपरहिट गाने के बारे में कुछ जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है Happy house full of handsome men!! Shooting a "may i say "Super Hit song for #Housefull4 .. @akshaykumar @thedeol @Riteishd @SimplySajidK @NGEMovies #SajidNadiadwala.

बता दें फिल्म को साजिद खान डायरेक्ट कर रहे हैं जिसकी शूटिंग 9 जुलाई से शुरू की गई है. फिल्म में कृति सैनन और दिशा पटानी भी हैं जिनके साथ पूजा हेगड़े भी फिल्म में नज़र आने वाली हैं. फिल्म अगले साल रिलीज़ की जाएगी.

फिल्म की शूटिंग के लिए कृति ने लिया इतना बड़ा फैसला

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म से जुडी कृति सैनन

अक्षय और टीम लंदन में 25 दिन करेगी इस फिल्म को शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -