बड़े बजट की फिल्म हो सकती है Housefull 4, ये जानकारी आई सामने
बड़े बजट की फिल्म हो सकती है Housefull 4, ये जानकारी आई सामने
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'हाउसफुल 4' के लिए फैंस इंतज़ार कर रहे हैं. ये हाउसफुल चौथा पार्ट है जिसमें एक बार फिर से कॉमेडी होने वाली है. इस फिल्म के बारे में हाल ही एक जानकारी सामने आई है. बताया जा रहा है ये सबसे बड़े बजट की कॉमिडी फिल्‍म होगी. आप जानते ही हैं फिल्म में काफी सारे एक्टर्स हैं कुछ नए एक्टर्स में इस फिल्म में ककमेड़ी करते नज़र आएंगे. 

इस बारे में सूत्र ने बताया कि फिल्‍म के डायरेक्‍टर चेंज होने के बाद दोनों को ही पेमेंट किया गया है. बता दें, फिल्‍म का निर्देशन पहले साजिद खान कर रहे थे लेकिन अब इसे फरहाद सामजी बना रहे हैं. इसलिए रिपोर्ट में ये बात सामने आई है कि ये बड़े बजट की फिल्म हो सकती है. इसके अलावा नाना पाटेकर को भी फिल्‍म से रिप्‍लेस किया गया तो उन्‍हें भी भुगतान किया गया है. कहानी के बारे में ये सामने आया है कि फिल्‍म पुनर्जन्म पर आधारित है. फिल्‍म के लिए दो सिनेमेटोग्राफर्स काम कर रहे हैं जो कि 16वीं के साथ-साथ 21वीं सेंचुरी को भी कैप्‍चर करेंगे. 

इसके साथ ही फिल्म में गानों के लिए 7 म्‍यूजिक कंपोजर्स काम कर रहे हैं और इसे कई लोकेशन्‍स पर फिल्‍माया जा रहा है. फिल्‍म रीशूट भी हुई है जिस वजह से यह अब तक की सबसे महंगी कॉमिडी फिल्‍म बन रही है. स्टार कास्ट की बात करें तो 'हाउसफुल 4' में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सैनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, राणा दग्गुबाती, बोमन ईरानी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे ऐक्‍टर्स नजर आएंगे.  

B'Day : अनाथ लड़की इस तरह बनी सलमान खान की लाड़ली बहन...

83 के लिए रणवीर ने दिखाई हॉट बॉडी, शेयर की शर्टलेस फोटो

'शिवसेना का सामना', कहा- देश की 12 करोड़ मुस्लिम महिलाएं खुलकर सांस लें सकेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -