अक्षय ने दिया अपनी फिल्म के नए किरदार का इंट्रोडक्शन, मिलिए सूर्यभान से...
अक्षय ने दिया अपनी फिल्म के नए किरदार का इंट्रोडक्शन, मिलिए सूर्यभान से...
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 जल्द ही पर्दे पर अपना एक अलग अंदाज लेकर पेश होने वाली हैं. ऐसे में इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज दिखाई दे रहा है. वहीं आपको बता दें कि यह फिल्म 26 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है और इस फिल्म में अक्षय के अलावा बॉबी देओल, पूजा हेगड़े, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा जैसे सितारे दिखाई देने वाले हैं. आपको पता ही होगा इस बार फिल्म को पुनर्जन्म के कॉन्सेप्ट पर तैयार किया गया है और रिलीज से ठीक 12 दिन पहले अक्षय कुमार ने फिल्म के एक और अहम किरदार सूर्यभान से मिलवाया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

जी हाँ, हाल ही में अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मोशन पोस्टर शेयर किया है जिसमें एक्टर शरद केलकर, सूर्यभान की भूमिका में नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''खुलेगा 1419 के सूर्यभान उर्फ 2019 के माइकल भाई का राज इस दिवाली.'' वहीं उनके द्वारा शेयर किए गए इस पोस्टर को खूब लाइक और शेयर मिल रहे हैं.

सामने आने वाली खबरों के अनुसार, अक्षय कुमार ने समय से पहले ही फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग कंप्लीट कर ली है और अक्षय समय से पहले सेट पर आ जाते थे. उनके इस अनुशासन ने को-एक्टर्स को भी प्रभावित किया था और सभी ने मिलकर फिल्म की शूटिंग 65 दिन में ही पूरी कर ली थी. आपको बता दें कि फिल्म का 90 दिन का शेड्यूल तय किया गया था.

बॉलीवुड एक्टर जैकी भगनानी इस गाने के गुजराती संस्करण बनाने के लिए हुए मजबूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने शेयर की स्टाइलिश फोटो, यहाँ देखे

फिर मुश्किलों में घिरे सिंगर गुरदास मान, दुर्गा पूजा कमेटी ने दर्ज कराइ शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -