Video: ‘हाउसफुल 3’ ट्रेलर के साथ प्यार की मां की लॉन्च
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं से सजी हुई फिल्म जिसका नाम है हाउसफुल-3 जो की पूरी तरह से एक कॉमेडी से भरपूर फिल्म है, हाउसफुल-3 का पहला गाना आज रिलीज हो गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म के इस नए गाने में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख, लीसा हैडन, जैकलीन फर्नांडीज और नरगिस फाखरी को गाने में देखा जा सकता है. आपको बता दे कि इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो गया है, ट्रेलर के बाद ही इस सांग को भी लॉन्च कर दिया गया है, 

गाने के बोल है ‘प्यार की मां की’ और यह फिल्म का पहला गाना है. गौरतलब है की इस फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के तीन पोस्टर्स पहले ही जारी कर दिए है. बता दे की अभिनेता  अक्षय कुमार और रितेश देशमुख शुरू से ही हाउसफुल सीरीज से जुड़े हुए हैं. इनके अलावा इस बार इस फिल्म में हमे अभिनेता अभिषेक बच्चन, जैकलीन फर्नैंडिज, नर्गिस फखरी और लीसा हेडन भी नजर आएंगे.

फिल्म हाउसफुल-3 जो की 3 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है । गौरतलब है कि साजिद फरहाद के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 2010 में रिलीज हुई ‘हाउसफुल’ का तीसरा पार्ट है. फिल्म का दूसरा पार्ट 2012 में रिलीज हुआ था. पहले पार्ट में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ अर्जुन रामपाल, दीपिका पादुकोण, लारा दत्ता और जिया खान अहम रोल में थे. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -