सुशांत केस में हाउस हेल्पर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- अभिनेता की मौत के बाद कमरे में घुसा था ये शख्स
सुशांत केस में हाउस हेल्पर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- अभिनेता की मौत के बाद कमरे में घुसा था ये शख्स
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में रोजाना नए तथ्य सामने आ रहे हैं. उनके बारे में जांच के दौरान कई बातें सामने आ रही हैं. पुलिस ने अभिनेता के घर में उपस्थित सभी लोगों से भी पूछताछ की थी. अब दिवंगत एक्टर के हाउस हेल्पर के एक खुलासे की बेहद चर्चा हो रही है. अभिनेता के हाउस हेल्पर का नाम नीरज है. 

हाल ही में नीरज ने एक प्राइवेट टीवी चैनल से बात की. इस के चलते उसने सुशांत सिंह राजपूत तथा रिया चक्रवर्ती के रिलेशन के अतिरिक्त इस बात के बारे में भी बताया है कि सुशांत सिंह ने जिस कमरे में सुसाइड किया था. तो उस कमरे में सबसे पहले कौन सा व्यक्ति घुसा, तथा किसने उनके शव को उतारकर बेड पर रखा था. 

आगे बताते हुए नीरज ने कहा, जिस कमरे में अभिनेता ने सुसाइड किया था, उस कमरे में सबसे पूर्व दिवंगत एक्टर के खास मित्र सिद्धार्थ पिठानी भीतर गए थे तथा उन्होंने ही उनके शव को उतारा था. आगे नीरज ने कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के पश्चात् जब उनका कमरा खुला, तो सबसे पूर्व सिद्धार्थ पिठानी ही भीतर गए थे. उनको इस स्थिति में देख सभी चौंक गए थे. वही हाउस हेल्प नीरज ने आगे बताया, 'मैं दरवाजे पर ही खड़ा था. तभी सिद्धार्थ के समीप किसी का कॉल आया कि उनका शव उतार दो, सांसें चल रही होंगी, तो हॉस्पिटल ले जाएंगे. तत्पश्चात, सिद्धार्थ ने सुशांत सर का शव को नीचा उतारा था.' सुशांत सिंह राजपूत तथा रिया चक्रवर्ती के रिलेशन के बारे में नीरज से प्रश्न किया गया कि क्या उन दोनों के मध्य झगड़ा होता था ? इस प्रश्न के जवाब में नीरज ने कहा कि सुशांत एवं रिया के मध्य कभी भी उसके सामने झगड़ा नहीं हुआ. रिया उसके सामने कभी भी अभिनेता पर गुस्सा व्यक्त नहीं करती थीं. इसी के साथ हॉउस हेल्पर ने अपना बयान दिया.

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद दोस्तों से मिलने पति संग पहुंची करीना

सुशांत केस में कंगना ने दागे आमिर खान से लेकर अनुष्का तक पर सवाल

बेबाक राय के चलते कई फ़िल्में खो चुकीं हैं स्वरा 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -