रेल मंत्री पियूष गोयल के घर हुई चोरी, कई गोपनीय दस्तावेज नदारद

नई दिल्ली: मोदी सरकार 2.0 में रेल मंत्री पीयूष गोयल के घर पर काम करने वाले एक नौकर ने उनके मुंबई स्थित घर से चोरी की थी, जिसे दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है. चोरी की प्राथमिकी मुंबई के गामदेवी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई थी. पीयूष गोयल के घर से चोरी किए गए कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज भी आरोपी के पास से बरामद हुए हैं.

पुलिस को आरोपी के पास से बरामद सेल फोन पर रेलवे और वित्त मंत्रालय से सम्बंधित कुछ आवश्यक दस्तावेज़ मिले हैं. इन दस्तावेजों को तीन अलग-अलग ईमेल आईडी पर पहुंचाया गया है. पुलिस को शक है कि आरोपी कुछ लोगों को गोपनीय सूचना दे रहा था. मामला तब सामने आया जब गत माह पीयूष गोयल के परिवार के सदस्यों को घर से कुछ चांदी के बर्तन और पीतल के सामान नदारद मिले. घटना 16 से 18 सितंबर के बीच की बताई जा रही है. इसके बाद विश्वकर्मा के खिलाफ गामदेवी पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई गई थी.

आरोपी का नाम विष्णु कुमार विश्वकर्मा है. आरोपी की आयु 28 साल है. आरोपी पिछले 3 वर्षों से केंद्रीय मंत्री के घर काम कर रहा था. आरोपी के फोन को साइबर सेल भेज दिया गया है. इसके साथ ही पुलिस डिलिट किए गए मेल की रिकवरी का प्रयास कर रही है. इसके साथ ही आरोपी के साथियों की भी खोजबीन की जा रही है.

 

रेल मंत्रालय के स्वच्छता सर्वे में जयपुर स्टेशन ने मारी बाजी, यहाँ देखें पूरी सूची

बच्चों ने सोलर लैंप से दी महात्मा गाँधी को श्रद्धांजलि, बने दो विश्व रिकॉर्ड

ओवैसी का केंद्र पर निशाना, कहा- गाँधी के हिन्दुस्तान को ख़त्म कर रहे आज के गोडसे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -