VIDEO: केरल में तबाही का मंजर, देखते ही देखते बह गया घर

तिरुवनंतपुरम: केरल में इस समय भारी बारिश ने तबाही मचा दी है। वहीं बारिश से लेकर लैंडस्लाइड तक की घटनाओं की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं जो दिल को दहला देने वाले हैं। अब हाल ही में राज्य के कोट्टायम का भी एक वीडियो सामने आया है। जी दरअसल कोट्टाय के मुंडकायम में रविवार को भारी बारिश के चलते पानी के बहाव में एक घर बह गया, जो आप इस वीडियो में देख सकते हैं। घर के बहने का वीडियो राज्य में भारी बारिश की कहानी को साफ़ दिखा रहा है।

केरल में बीते शनिवार से मूसलाधार बारिश हो रही है और इसी के चलते आई बाढ़ और भूस्खलन के कारण अब तक 24 लोगों की मौत हो गई है। बीते रविवार दोपहर तक बारिश थम गई, लेकिन अधिकारियों ने भूस्खलन के खतरे को लेकर अलर्ट जारी किया है। दूसरी तरफ भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने आज यानि सोमवार के लिए 11 जिलों में येलो अलर्ट जारी किया है। इन सभी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्थिति से निपटने के लिए राज्य को मदद की पेशकश की है।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं सभी के सुरक्षित रहने और उनकी भलाई के लिए प्रार्थना करता हूं।’ उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘यह दुखद है कि केरल में भारी बारिश और भूस्खलन के कारण कुछ लोगों की मृत्यु हो गयी। मेरी संवदेनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं।’’ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि केंद्र भारी बारिश और बाढ़ से प्रभावित केरल के लोगों को हर संभव सहायता मुहैया कराएगा। उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि सरकार ‘‘भारी बारिश और बाढ़ के मद्देनजर केरल के कुछ हिस्सों की स्थिति पर लगातार नजर रख रही है।’’

राज कुंद्रा ने किया इस मशहूर अदाकारा के साथ दुष्कर्म!, अभिनेत्री ने मांगी CM ठाकरे से मदद

केरल बाढ़ से प्रभावित लोगों के प्रति उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने कही ये बात

केरल में भारी बारिश से हाहाकार, 6 की मौत तो दर्जनभर लापता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -