OMG! कुल्लू स्थित मकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक
OMG! कुल्लू स्थित मकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक
Share:

कुल्लू: जिला मुख्यालय कुल्लू से 4 कि.मी. दूर सेऊबाग छरूडू में ढाई मंजिला मकान में अचानक  से आग लगने से लोगों में कोहराम मच गया। देर शाम लगी आग से भारी नुकसान की आशंका लगाई जा रही है। घटनास्थल पर दमकल मंत्रालय की टीम आग बुझाने में जुट गई, लेकिन काबू नहीं किया जा सका है।  जंहा इस बात का पता चला है कि देर शाम सेऊबाग के छरूडू में बने मकान में अचानक आग की लपटें देख लोगों में भगदड़ मच गई। जिसके उपरांत स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को सूचित किया और सभी लोग एकत्र होकर आग पर काबू पाने में के लिए प्रयास करने लगे। ग्रामीणों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन तब आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी। जिसके उपरांत दमकल मंत्रालय की टीम मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक सब कुछ जल कर राख हो चुका था।

मिली जानकारी के अनुसार दमकल विभाग के अधिकारी दुर्गा सिंह ने कहा कि आग अतुल भागीरथ के मकान में लगी। जिसके लिए 2 वाहन पतलीकूहल और दो कुल्लू से घटना स्थल पर पहुंचाए गए। आग लगने से करोड़ों रुपये के नुक्सान की आशंका लगाई जा रही है।

मकान में यह सामान जला: मकान में लाइसेंस रिवॉल्वर, करीब 25 तोला सोना, गोदरेज की अलमारी, पांच डबल बैड, एक सिंगल बेड, कपड़े व रसोई का सारा सामान, गैस सिलेंडर चार, व चार टीवी, दो फ्रीज, प्रोजेक्टर, सोफा सेट, टेबल, दो लैपटॉप, एक डेस्क टॉप, सहित कीमती सामान जलकर राख हो गया है।

समाप्त हुआ जनता का इंतज़ार, 16 जनवरी से से शुरू होगा टीकाकरण

भारत तेजी से आगे बढ़ रहा है: उद्योग मंत्री पीयूष गोयल

यूपी के कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के पिता का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -