पल भर में धराशायी हुआ तीन मंजिला मकान...
Share:

इंदौर। इंदौर के समीप महू में आज एक तीन मंजिला मकान चंद पलों में गिरकर धराशायी होकर गिर गया ये मकान महू की पारसी गली में था। यह मकान पहले से ही जर्जर हालत में था और आज सुबह से ही इसके गिरने की शंका की जा रही थी और आखिरकार दोपहर में ये मकान ढह गया। 

अब एटीएम मशीन में वेस्ट डालने से निकलेंगे पैसे

हालांकि वारदात होने के कुछ छणों पहले ही लोगों को मकान से बाहर निकाल लिया गया था जिससे किसी तरह की जनहानि नहीं हुई। जानकारी के मुताबिक यह मकान महू की पारसी गली में माणक चौक के पास गिरा है। दरअसल यह एक पुराना भवन था और  मकान की दीवारों से हिस्से टपक रहे थे। मकान की दीवारों को बांस की बल्लियों से सहारा दिया गया था। क्षेत्र में लगातार कई घंटों से बारिश भी हो रही है। इसी वजह से यह मकान भरभराकर गिर गया।  साथ ही बारिश से बचाने के लिए के लिए इसे प्लास्टिक से भी ढंका गया था। लेकिन सुबह से मकान की हालत देखते हुए इसे खाली कर दिया था।

अब इस फिल्म में देखेंगे आप सोनाक्षी का आइटम नंबर

दरअसल इस मकान के बगल के मकान को पुनर्निमाण के लिए तोड़ दिया गया था। इस वजह से इस मकान की दीवारें और भी कमजोर हो गई थी और आखिरकार मंगलवार दोपहर को ये मकान ढह गया। मकान की स्थिति को देखते हुए इसके पड़ोस के मकानों को भी खाली करा लिया गया था। जिससे किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। 

ख़बरें और भी 

पीएससी भर्ती 2018 : अरुणाचल प्रदेश में कोर फैकल्टी के 19 पदों पर निकली भर्ती

रेप के मामले में सबसे तेज फैसला मध्यप्रदेश में, मात्र 24 घंटे में सुनाई सजा

उत्तर प्रदेश से पकड़ाए ढाई करोड़ के ड्रग्स, तीन तस्कर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -