फैमिली पार्टी में छाया चंकी की बेटी का जादू
फैमिली पार्टी में छाया चंकी की बेटी का जादू
Share:

चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की वाइफ और फिटनेस एक्सपर्ट डिनी पांडे ने बीते रोज अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस ख़ास मौके पर उन्होंने बांद्रा के अर्थ रेस्टोरेंट में ग्रैंड पार्टी दी, जिसमें चंकी पांडे की बेटी अनन्या और सलमान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर समेत कई सेलेब्स ने वहाँ शिरकत की.  इस दौरान जहां अनन्या ग्लैमरस लुक में नजर आईं तो वहीं यूलिया ग्लिटरिंग टॉप में दिखीं.

पार्टी में इनके अलावा डिने का बेटा अहान, जैकलीन फर्नांडीज, सोहेल खान, बॉबी देओल, किम शर्मा, अमृता अरोड़ा, लारा दत्ता, महेश भूपति, सलमान की बहन अलविरा और जीजा अतुल अग्निहोत्री, रितेश सिधवानी, तुषार कपूर, नीलम, साजिद खान, तनिषा मुखर्जी, वलुश्चा डिसूजा, यश बिड़ला, चंकी पांडे और सिंगर कनिका कपूर भी नजर आए. लेट नाईट तक चली इस पार्टी में सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने खूब एन्जॉय किया, जमकर डांस किया और खेर सारे फोटोस क्लिक करवाए. बता दें कि डिनी पांडेय चंकी पांडेय के भाई चिक्की पांडेय कि वाइफ है, जो एक फिटनेस ट्रेनर होने के साथ-साथ एक योग टीचर भी हैं.

डिनी के दो बच्चे हैं जिनमें एक बड़ी बेटी (अलाना) है और उससे छोटा एक बेटा (आहान) है. डिनी ने अपनी फिटनेस ट्रेनिंग बुक्स और CDs को भी लांच किया है जो इंडिया की बेस्ट सेलिंग फिटनेस बुक साबित हुई. उनकी इस बुक का नाम है 'I'm Not Stressed'. बताया जाता है कि डिनी की इस बुक लांच में शाहरुख़ खान भी उनके साथ थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रेरणादायक है राजा रावल रतन सिंह का किरदार- शाहिद

दिया मिर्ज़ा के लव अफेयर : शोऐब, सलमान फिर साहिल (SSS)

निजी क्षेत्र में नौकरी हटाने के मामले में सरकार का यू टर्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -