नरेंद्र बाबू के निर्देशन में बनी हॉटटेगी जेनु बट्टेगीगी, बिजनेस टाइकून के इर्द गिर्द है फिल्म
नरेंद्र बाबू के निर्देशन में बनी हॉटटेगी जेनु बट्टेगीगी, बिजनेस टाइकून के इर्द गिर्द है फिल्म
Share:

हॉटटेगी जेनु बट्टेगीगी, निर्माता - अनेकल और एक्मे इंटरनेशनल के रंग, निर्देशन - नरेंद्र बाबू, संगीत - रामचंद्र हडपड, सिनेमैटोग्राफी - पीकेएच दास, कास्ट - अनंतनाग, राधिका चेतन, स्मिता कुलकर्णी, संदीप उर्स, अनिल और अन्य। इसके अलावा कन्नड़ फिल्म इतिहास उन्नति के उद्घोषों में, वर्तमान परिदृश्य तक जीना दर्शकों के सभी वर्गों को पूरा कर रहा है। इसके साथ ही अंत में यह भावना है जो हमेशा ट्रम्प कार्ड है। वहीं इस फिल्म की सुंदरता सोच में उच्च है और भावनात्मक रूप से शीर्ष पर है। हॉटटेगी के मामले में लिव इन रिलेशन एक हिट हो जाता है क्योंकि महिला नायक बिजनेस टाइकून है और उसके अपने दृष्टिकोण हैं। वह मातृत्व के मूल्य को जानती है, फिलहाल वह अपनी माँ को उसके पिता को डंप करने के लिए एक सेलिब्रिटी गायक से नफरत करती है जो उसके विकास में प्रेरणा का मुख्य स्रोत था। इसके साथ ही माँ के लिए बहुत देखभाल करने वाला श्रवण माँ अपने लड़के को छोड़ने वाली हो जाती है, यह भी सही सोच है कि हिम्मत दिखाता है।

इसके साथ ही ऐसा इसलिए है क्योंकि श्रवण के लिए जीने का तरीका है। उसका लड़का दोस्त दूसरे से संबंध रखने की अपनी गलती के लिए भीख माँगता है, परन्तु यह व्यर्थ हो जाता है और श्रवण को अस्वीकार कर देता है।'द इंटर्न' के शेड्स वाली फिल्म में कुछ और प्रशंसनीय मुद्दे हैं। इसके अलावा उस श्यामप्रसाद में एक विधुर जो एक ही स्थान पर वापस आता है, परन्तु श्रवण के स्वामित्व वाली अलग-अलग कंपनी निर्देशक की सोच में बहुत ज्यादा है। जैसा कि कहा जाता है कि 'अनुभव कभी भी बेकार नहीं जाता है' साठ साल का श्यामप्रसाद (अनंतनाग) जीवन में समय बिताने के लिए एक स्टार्टअप कंपनी के साथ प्रगति अपने बॉस श्राविका (राधिका चेतन) की भावनात्मक यात्रा के करीब आती है। इसके साथ ही वह अपनी कार भी चलाता है, परन्तु बेहद खुश है जब वह अपने बच्चे के साथ आगे बढ़ती है जो अभी-अभी लिव इन रिलेशन में रहने लगी है। 

वहीं इस मामले में श्यामप्रसाद भावुक भी हैं क्योंकि वह एक निःसंतान पिता हैं। इसके साथ ही फिल्म हॉटटेगी ... गम्या और वैश्विक कंपनी के एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए बुर्ज खलीफा में दुनिया की सबसे ऊंची इमारत में सबसे ऊपर पहुंचता है। वहीं पचास प्रतिशत शेयर के रूप में गामा कंपनी को राहत एक वैश्विक कंपनी के साथ है और उसके कर्मचारी सुरक्षित हैं। वह उसके जीवन का दूसरा शिखर है।इसके अलावा अनंतनाग एक बार फिर अपनी अभिव्यक्ति से सर्वश्रेष्ठ है और स्थानों पर संवाद उसकी आँखों से बदल जाता है। फिल्म में असली बॉस के रूप में उनकी बॉस राधिका चेतन के साथ अभिनय करने में उनका बॉस स्वभाव है यह केवल भावनाओं में ही नहीं है, राधिका चेतन अपने आउटफिट्स में बहुत भव्य लगती हैं। 

द्वारकेश ने अपनी 51वीं फिल्म 'अम्मा आई लव यू' से मदर्स डे पर मां को दिया ट्रिब्यूट

मंजू वारियर की फिल्म 'भूमियाले मनोहर स्वाकार्यम' का ट्रेलर हुआ आउट

उन्नी मुकुंदन ने किया अपनी सेल्फी फैंस के साथ साझा करने से इंकार, जानिये क्या है असली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -