होटलों में पुलिस की जांच, 2 पर प्रकरण दर्ज किये
होटलों में पुलिस की जांच, 2 पर प्रकरण दर्ज किये
Share:

गुड़गांव: स्वाधीनता दिवस के मद्देनजर स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा शहर स्थित होटलों समेत गेस्ट हाउस आदि में जांच अभियान चलाया जा रहा है। जांच के दौरान दो गेस्ट हाउसों में अनियमिताएं सामने आने के बाद दोनों पर प्रकरण दर्ज किये गये है। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर में संचालित होटलों, गेस्ट हाउसों आदि के संचालकों को यह बार-बार चेतावनी दी गई है कि वे अपने यहां रूकने वाले लोगों का पूरा रिकाॅर्ड रखे, साथ ही उनकी आईडी आदि भी रखना जरूरी है।

इसके साथ ही ठहरने वाले किसी भी विदेशी नागरिक की सूचना 24 घंटे में पुलिस को देना अनिवार्य किया गया है, बावजूद इसके अधिकांश होटल, गेस्ट हाउस संचालक नियमों की अनदेखी कर रहे है। हाल ही में पुलिस प्रशासन ने जांच अभियान चलाते हुये 2 गेस्ट हाउस संचालकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। बताया गया है कि जिन गेस्ट हाउसों के संचालकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किये गये है, वहां इराकी नागरिक ठहरे हुये पुलिस जांच दल को मिले थे। 

संचालकों ने इराकी नागरिकों के ठहरने की सूचना नियमानुसार पुलिस को नहीं दी थी। पुलिस ने बताया कि होटलों, गेस्ट हाउसों की जांच के लिये विशेष जांच टीमों का गठन किया गया है, जिनके द्वारा लगातार जांच अभियान चलाया जा रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -