इस होटल में हनीमून मनाने पर मिलते है 70 लाख रूपए

आमतौर पर शादी के बाद नया जोड़े को थोड़ा पर्सनल टाइम बिताने का मन करता है जिसके लिए वे हनीमून पर जाते है. कुछ लोग भारत में ही हनीमून मना लेते है लेकिन कुछ लोग हनीमून के लिए विदेश जाते है. हालांकि हनीमून मनाने कही भी जाओ आपका खर्चा तो होगा ही. लेकिन कुछ कपल पैसे पर पर कम और वहां मिलने वाली सुविधाओं पर ज्यादा ध्यान देते है.

हनीमून पर पैसे इतने ज्यादा खर्च होते है जिसके कारण हर कपल के लिए ये मुमकिन नहीं होता कि वे लग्जरी होटल में ठहरे. लेकिन अब कपल्स की इस परेशानी को दूर करने के लिए एक होटल ने नई तरह की स्किम निकाली है. ये स्किम जानकार तो हमारे देश का हर मिडिल क्लास कपल भी उस होटल में जाकर ही हनीमून मानना चाहेगा.

ये होटल इजराइल की राजधानी यरूशलम में है जिसका नाम है येह्दा लव कपल्स. ये होटल हनीमून मनाने वाले कपल्स को एक अनोखा ही ऑफर दें रहा है. यहाँ हनीमून मनाने के पैसे दिए नहीं जाते है बल्कि उल्टा होटल खुद आपको पैसे तोहफे के तौर पर देता है. जी हाँ... इस होटल में जो भी कपल टाइम स्पेंड करने आते है उन्हें यहाँ 70 लाख रूपए मिलते है. इसके साथ ही यहाँ उनके रहने का भी खर्चा माफ़ कर दिया जाता है.

लेकिन इस ऑफर की भी एक शर्त हो और वो ये है कि यहाँ तब 70 लाख रूपए का तोहफा मिलेगा जब महिला होटल द्वारा दी गई तारीख पर ही प्रेग्नेंट होगी. जी हाँ... और इसके सबूत के लिए कपल्स को मेडिकल रिपोर्ट भी दिखानी होगी. ये ऑफर हर चार साल में एक बार आता है.

कैंसर से जंग जीतकर बार्बी डॉल बन गई ये लड़की

इन 9 लावारिस बतख के बच्चों का पिता बनकर पाल रहा है यह कुत्ता

कभी ऑटो ड्राइवर था ये व्यक्ति, आज बनता है 2000 तरह की इडली

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -