पुलिस को मिले एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव, कर रही जांच
पुलिस को मिले एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव, कर रही जांच
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मध्य प्रदेश के इंदौर से सामने आया है. इस मामले में एक पूरे परिवार की संदिग्ध हालातों में मौत से सनसनी फैल गई और मरने वालों में पति, पत्नी और दो नाबालिग बच्चे शामिल हैं. वहीं चारों के शव नीले पड़ चुके हैं और इन्ही हालातों के चलते फिलहाल मामला जहर पीकर आत्महत्या का लग रहा है. इस मामले में मृतक खुड़ैल थाना क्षेत्र के क्रिसेंट वाटर पार्क में अपोलो डीबी सिटी में रहने वाले अभिषेक सक्सैना आईटी इंजीनियर थे और यह आशंका है कि कोई जहरीली वस्तु खाकर चारों ने आत्महत्या कर ली है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक क्रिसेंट वाटर पार्क में रिसोर्ट है जहां मेहमान किराए से कमरे लेकर रुकते भी हैं और डीबी सिटी में रहने वाले अभिषेक सक्सेना (45) ने एक दिन पहले इसमे कमरा लिया था. बीते गुरुवार को जब कोई दिन भर कमरे से बाहर नहीं आया तो शाम को रिसोर्ट प्रबंधन ने ध्यान दिया और उसके बाद रिसोर्ट कर्मचारियों ने काफी प्रयास किया किंतु, न ते अंदर से जवाब मिला और न किसी ने दरवाजा खोला तो मास्टर चाबी का इस्तेमाल किया.

वहीं दरवाजा खोलने पर चारों के शव देखकर खुड़ैल पुलिस को सूचना दी गई. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा, ''मृतकों की शिनाख्त अभिषेक सक्सेना (45), उनकी पत्नी प्रीति सक्सेना (42), बेटे अद्वित (14) व बेटी अन्यया (14) के रूप में हुई. चारों का शरीर नीला पड़ गया था. पास में एक केमिकल रखा था, जिसका सेवन कर आत्महत्या की हो सकती है.'' इस मामले में पुलिस की एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंच कर जांच की और पुलिस को पता चला कि अभिषेक आईटी इंजीनियर थे और परिवार के साथ घूमने के लिए आए थे. इसी के साथ इस मामले में बताया गया है कि प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है लेकिन पुलिस जांच में जुट गई है.

दिल्ली में बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को किया गोलियों से छलनी

चोरी के शक में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी हुए गिरफ्तार

अहमदाबाद से नाबालिग बेटी संग उदयपुर आ रहे थे दंपती, बस हुई खराब और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -