Trailer : 26/11 आतंकी हमले पर बनी फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, कर देगा रोंगटे खड़े
Trailer : 26/11 आतंकी हमले पर बनी फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, कर देगा रोंगटे खड़े
Share:

बॉलीवुड में सत्य घटना पर आधारित कई फिल्में बन रही है जिन्हें दर्शक देखना भी पसंद करते हैं. ऐसे ही हाल ही में 26/11 अटैक पर बनी फिल्म भी जल्दी ही आने वाली है. हाल ही में इसका टीज़र ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जो आपको उस घटना की  याद दिला देगा. इस फिल्म में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से सभी को अपना फैन बनाने वाले भारतीय मूल के ब्रिटिश अभिनेता देव पटेल इस फिल्म में नज़र आने वाले हैं. देव पटेल की फिल्म 'होटल मुबई' का शानदार ट्रेलर आज ही रिलीज किया गया है. इस फिल्म की कहानी उस खौफनाक रात से जुड़ी हुई है जिसे देश का कोई भी व्यक्ति कभी भूला नहीं सकता. जी हां देव की फिल्म मुंबई में हुए 26/11 के आतंकवादी हमले पर बनी एक बेहतरीन फिल्म है.

आप देख सकते  हैं फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है जिसमें देव पटेल ताज होटल के स्टाफ की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में वो एक सिख व्यक्ति की भूमिका में है जो ताज होटल में आए आतंकवादियों से होटल में रह रहे अपने गेस्ट को बचाने की कोशिश करता है. ये वैसा ही बताया गया है जैसा उस समय हुआ था. इस फिल्म के अनुपम खेर भी एक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. आइये देखें ये ट्रेलर जो आग लगा देगा.

वहीं अदाकारी के बाद देव अब निर्देशन में भी कदम रख चुके हैं. देव रिवेंज थ्रिलर फिल्म ‘‘मंकी मैन’’ के साथ निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. बता दें, देव इस फिल्म में अदाकारी भी करते नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी एक लड़के के इर्द गिर्द बुनी गई है. माना जा रहा है इस फिल्म की शूटिंग भारत में की जाएगी.

बस 2 दिन का इंतजार, पर्दे पर आ रही हैं कहानी काशी की

अपनी फिल्म की अगले पोस्टर के साथ सामने आये इमरान खान, ऐसा दिखा लुक

सुहागरात के VIDEO को यूट्यूब पर करोड़ों व्यू, अकेले में देखेंगे तो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -