होटल मैनेजर ने सुसाइड नोट में लिखा-मेरा पीएम मत कराना
होटल मैनेजर ने सुसाइड नोट में लिखा-मेरा पीएम मत कराना
Share:

भोपाल: देश सहित प्रदेश में अपराधों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। जानकारी के अनुसार बता दें कि बैरागढ़ स्थित मुस्कान मैरिज गार्डन होटल के मैनेजर ने सोमवार देर रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बता दें कि सुसाइड नोट में मैनेजर ने लिखा है कि मेरी पुश्तैनी जमीन मेरी बच्चियों के नाम कर देना, उन्हें पढ़ाते रहना, देखभाल करना...अब मैं जा रहा हूं, मेरा पीएम मत कराना। वहीं बता दें कि मैनेजर ने आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं किया है, लेकिन पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि उनकी एक बेटी बीमार है। वह अर्थिक तंगी से भी जूझ रहे थे।

बिलासपुर के तिफरा इलाके में टायर के ढेर में लगी आग

यहां बता दें कि मृतक दो होटल में काम करता था, वहीं बैरागढ़ थाने के एएसआई सोबन सिंह के अनुसार कैलाश नगर, बैरागढ़ निवासी 45 वर्षीय दिनेश तिवारी मुस्कान मैरिज गार्डन के साथ एक अन्य होटल में मैनेजर थे। मूलतः दमोह निवासी दिनेश पिछले कुछ साल से नौकरी कर रहे थे। गार्डन के चौकीदार रमेश नायक ने पुलिस को बताया कि सोमवार को रात करीब 9 बजे वह गार्डन आया था। गार्डन के कमरों के गेट बंद करते समय एक कमरे में दिनेश को फांसी पर लटके देखा। इसके बाद गार्डन संचालक नरेन्द्र और पुलिस को घटना की सूचना दी।

केजरीवाल पर मिर्च फेंकने वाले ने सुनाई आपबीती, कहा पहले भी कर चुका हूँ मिलने की कोशिश

गौरतलब है कि इस तरह से मैनेजर द्वारा आत्महत्या करने पर पुलिस को भी कुछ संदेह हो रहा है लेकिन मृतक द्वारा सुसाइड नोट छोड़कर जाने पर स्थिति साफ होती नजर आ रही है। वहीं जांच अधिकारी सिंह का कहना है कि अभी मृतक के परिजनों के बयान दर्ज नहीं किए हैं। दिनेश की दो बेटियां हैं, एक बीएससी में पढ़ती थी, जबकि दूसरी 11 वीं कक्षा की छात्रा है। दिनेश के भाई गुजरात से आ गए थे। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को उन्हें सुपुर्द किया गया है। 


खबरें और भी 

चुनाव आयोग का बड़ा फैसला, अगर अधिक लोगों ने दबाया NOTA तो प्रत्याशी हो जाएगा अयोग्य

राजस्थान चुनाव 2018: रितेश शर्मा कांग्रेस में शामिल, वसुंधरा के ससुराल धौलपुर में भाजपा हुई अचंभित

पूर्व विधायक के आश्वासन के बाद धरने से वापिस लौटी जमुई डीएम की पत्नी

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -