पति ने  किया पत्नी के साथ विश्वासघात किया
पति ने किया पत्नी के साथ विश्वासघात किया
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की खबरों में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाले मामले सबसे ज्यादा होते हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह नालंदा का है जिसमे एक साली और जीजा ने कुछ ऐसा कर दिया कि सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. आपको बता दें कि यह शर्मनाक मामला बिहार के नालंदा जिले का है जहां अवैध संबंध के चलते एक कलियुगी पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी.

जी हाँ, खबरों के अनुसार थाना क्षेत्र के मानपुर गांव के एक व्यक्ति का अपने बड़े भाई की साली के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और इस दौरान उसकी शादी नालंदा जिला के ही अवस्था थाना क्षेत्र के पचेतना गांव की रहने वाली एक लड़की से हो गई. वहीं शादी के बाद भी वह अपनी पत्नी को ना बताकर अपनी प्रेमिका से मिलता था और कई बार उसने अपनी प्रेमिका से संबंध भी बनाए. वहीं जब उसकी शादी को डेढ़ साल हुए तब भी वह बड़े भाई की साली से मिलता रहा.

एक दिन बड़े भाई की साली जब घर आई तो वह उसे अपने कमरे में ले गया और उसके साथ संबंध बनाने लगा उसी बीच उसकी पत्नी वहां आ गई और सब देख लिया. इस घटना के बाद पत्नी ने कई बार उससे विवाद किया लेकिन वह नहीं माना और एक दिन विवाद इतना बढ़ा की उसने अपनी पत्नी के सीने में 6 गोलियां उतार दी जिससे पत्नी की मौत हो गई और अब इस मामले की जांच में आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

साली छू रही थी जीजा के निजी अंगों और फिर बनाने लगी संबंध लेकिन...

देवर संग संबंध बनाने की जल्दी में कमरे का गेट बंद करना भूल गई भाभी, पति ने देख लिया नजारा...

भाभी उतार रही थी कपड़े देवर ने खींच ली तस्वीरें और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -