शर्मोहया को तोड़, Swimming कर रही हैं ऐश्वर्या की हमशक्ल स्नेहा...Watch Pics
शर्मोहया को तोड़, Swimming कर रही हैं ऐश्वर्या की हमशक्ल स्नेहा...Watch Pics
Share:

आपको बता दे की बॉलीवुड फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल स्नेहा उल्लाल जो की पूर्व में अपनी एक फिल्म जिसका नाम था 'लकी नो टाइम फॉर लव' में वह बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के साथ में नजर आ चुकी है. अभी तो अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल फिल्मों में नजर नहीं आती इसलिए हो सकता है आप में से कई लोगों को वो याद भी न हों.

परन्तु यह पता चला है कि बॉलीवुड कि यह अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल जो कि फिल्मों में तो नजर नही आ रही है लेकिन वह अपने प्रशंसकों से हमेशा सोशल मीडिया से जुड़ी रहती हैं. तथा अभी हाल ही में स्नेहा उल्लाल ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ स्विमिंग पुल वाली कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जिसे आप भी आंखे फाड़ फाड़ कर देखे.

देखा जाए तो पिछले दिनों अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल एक फिल्म की स्क्रीनिंग पर काफी समय बाद नज़र आईं. स्नेहा सुर्खियों में इसलिए भी रहती हैं क्योंकि वो काफी हद तक अभिनेत्री ऐश्वर्या राय जैसी दिखती हैं. इन दिनों गर्मी से उबरने के लिए स्नेहा स्विमिंग कर रही हैं. स्नेहा ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. स्विमिंग पूल में स्नेहा पिंक बिकिनी में नज़र आईँ लेकिन अपने इंस्टा पर स्नेहा ने Black & White तस्वीर शेयर की.  

ऐश्वर्या से मिलने घर पर पहुच गयी अभिषेक की एक्स गर्लफ्रेंड

शूटिंग के दौरान ऐसा होता है ऐश्वर्या का अंदाज़, देखिये Behind The Scenes फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -