बॉलीवुड की उभरती अभिनेत्री ने करवाया हॉट फोटोशूट
बॉलीवुड की उभरती अभिनेत्री ने करवाया हॉट फोटोशूट
Share:

इन दिनों सेक्सी फोटोशूट्स के चलते कई टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने फोटोशूट्स के कारण काफी खुर्खियों में छा रही है. ईशा गुप्ता का फोटोशूट पिछले दिनों काफी फेमस हो रहा था. जिसमे उन्हें अपने प्राइवेट पार्ट्स को फ्लॉन्ट करते देखा गया था. इसके बाद तो जैंसे अभिनेत्रियों को फोटोशूट करवाने का टर्न्ड ही चल गया.

इसी ट्रेंड में एक और महिला का नाम दर्ज हो चूका है उनका नाम है सोभिता धूलिपाला. सोभिता फिल्म 'रमन राघव 2.0' में अपनी अदा का जलवा बिखेर चुकी है. इसी फिल्म से सोभिता ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी, जिसे अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया था. उन्होंने अपने नए फोटोशूट की तसवीरें अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर की है, जिसमें उनका बड़ा ही बोल्ड अवतार देखने को मिला है. मॉडलिंग और एक्टिंग के साथ सोभिता ने 2013 में फेमिना मिस इंडिया में भारत को रिप्रेजेंट किया था.

इतना ही नहीं, 2013 में  फिर एक बार उन्होंने फिलिपीन्स मिस अर्थ में भारत को रिप्रेजेंट किया था. एक्टिंग मॉडलिंग के अलावा सोभिता एक डांसर भी है, जिन्होंने भरतनाट्यम और कुचीपुड़ी में महारत हासिल कर रखी है. हाल ही में सोभिता ने सैफ अली खान स्टार्रर मूवी 'कालाकाण्डी' में काम किया है. सोभिता ने साल 2016 में सैफ अली खान की मूवी 'शेफ' में भी काम किया है. जिसके लिए उन्हें कांस फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

किंग खान को मिला क्रिस्टल अवार्ड

हैप्पी बर्थडे टू रिया सेन

बिगबॉस जीतने के बाद शिल्पा का पहला फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -