एक बार फिर इंटरनेट पर छाया किम का जादू
एक बार फिर इंटरनेट पर छाया किम का जादू
Share:

इंटरनेट सेंसेशन और अपनी हॉट बॉडी से सबको अपना दीवाना बनाने वाली हॉलीवुड अभिनेत्री किम कर्दाशियन एक बार फिर से अपने हॉट फोटोस के कारण इंटरनेट पर आग लगा रही हैं. अपने हॉट फोटोस के कारण चर्चा में रहने वाली किम एक बार फिर से चर्चा का विषय बन चुकी हैं. किम ने इस बार अपने कुछ ऐसे फोटोस को वायरल किया है जिसे देखने के बाद हर कोई उनका दीवाना हो जाएगा.

हालिया वायरल फोटोस में किम समुद्र किनारे क्वालिटी टाइम बिताते नज़र आ रही हैं. फोटोस में नज़र आ रही किम ब्लैक बिकिनी में कहर ढा रही हैं. ब्लैक बिकिनी में किम का सेक्सी फिगर और ज्यादा उभरकर सामने आ रहा है.

फोटोस में किम सन बाथ लेती नज़र आ रही हैं. इन वायरल फोटोस को किम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल नेटवर्क पर किम के लाखों चाहने वाले हैं जो उनके हरेक पोस्ट की अपडेट रखते हैं.

इंटरनेट पर वायरल हो रहे फोटोस में किम पानी में आग लगाती नज़र आ रही हैं. लाखों की फैन फॉलोविंग रखने वाली किम कुछ फोटोस में रेड बिकिनी में नज़र आ रही हैं, जिसमें उनका बोल्ड फिगर और टोंड बॉडी वाकई कातिलाना नज़र आ रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे स्पेशल : लारा दत्ता को समर्पित

लारा दत्ता को जन्मदिन की बधाई

B'Day Special: इस मॉडल के साथ दस साल लिव इन में रही थी लारा दत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -