निया ने एक बार फिर अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को किया दीवाना, देंखे ये तस्वीरें
निया ने एक बार फिर अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को किया दीवाना, देंखे ये तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा आज हर किसी के दिलों पर राज करती हूं। निया ने अपने करियर का आरम्भ काली- एक अग्निपरीक्षा से किया था। तत्पश्चात, अभिनेत्री ने एक के पश्चात् एक सीरियल्स में काम किया। निया एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी अदाओं से प्रशंसकों के बीच आग लगाती रहती हैं। अभिनेत्री आए दिन अपनी जबरदस्त तस्वीरों तथा वीडियो प्रशंसकों के लिए साझा करती हैं। प्रशंसकों को भी अभिनेत्री की अदाओं से भरी तस्वीरों की प्रतीक्षा रहती है। ऐसे में अब एक बार फिर से निया ने प्रशंसकों के लिए अपनी ग्लैमरस तस्वीरें साझा की हैं।

सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली निया अक्सर अपनी अदाओं से धमाल मचती हैं। निया की हर एक तस्वीरें प्रशंसकों से बीच छा जाती हैं। निया के इंस्टाग्राम पर 5।6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। निया ने हाल ही में बहुत जबरदस्त तस्वीर साझा की हैं। इन तस्वीरों को देखकर प्रशंसक दीवाने हो रहे हैं। निया ने हाल ही में व्हाइट ड्रेस में अपनी नई तस्वीरें साझा की हैं। इनमें से एक तस्वीर में देखेंगे कि निया ने व्हाइट टॉप से स्वयं को ढका हुआ है। 

इसके अतिरिक्त बाकी की दोनों तस्वीरों में भी वह बेहतरीन अंदाज बिखेरती दिखाई दे रही हैं। निया ने तस्वीरों साझा करते हुए लिखा है कि इसे आप चाहते हैं एक जीवन जैकेट और उस पर यात्रा ।।। किन्तु मैं इसे प्यार करती हूं… वही निया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। प्रशंसकों को अभिनेत्री की तस्वीरें बहुत पसंद आ रही हैं। वह इन तस्वीरों पर तरह तरह से कमेंट कर रहे हैं।

BB14: इस हफ्ते होगा डबल इविक्शन, इन्हे दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता

बिग बॉस 14: अभिनव शुक्ला को बेघर करके निर्माता को हुआ अफ़सोस, वीडियो शेयर करके कह डाली बड़ी बात

रुबीना दिलैक, अली गोनी और राहुल वैद्य पर मंडराएं संकट के बादल, आधी रात में मिला कंटेस्टेंटस को बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -