BF के साथ की 7 साल तक की डेटिंग, देखिए खुबसूरत गर्ल के HOT फोटो
BF के साथ की 7 साल तक की डेटिंग, देखिए खुबसूरत गर्ल के HOT फोटो
Share:

ग्वालियर : ऐसा कहते है कि किसी भी एक्ट्रैस का शादी के बाद करियर लगभग ख़त्म हो जाता है लेकिन इस बात को ब्यूटीफुल मॉडल अदिति गोवत्रिकर ने झुठला दिया. अदिति ने MBBS करने के दौरान अपने बॉयफ्रेंड के साथ करीब 7 साल तक डेटिंग की और फिर शादी के बाद मिसेज वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया. अदिति बिग बॉस सीरियल में भी काम कर चुकी है और फ़िलहाल वह सोशल वर्क में व्यस्त है.

बता दे कि यह खुबसूरत मॉडल 27 दिसंबर को ग्वालियर के एक पब्लिक स्कूल में बतौर चीफ गेस्ट आ रही हैं. चलिए आपको अदिति के बारे में कुछ दिलचस्प जानकारी बताते है. अदिति मुंबई की रहने वाली है और उन्होंने मुंबई के ग्रांट मेडिकल कॉलेज से MBBS किया है. अदिति एक डॉक्टर हैं और 1998 में उनकी शादी मुफजल लकड़ावाला से हुई. शादी से पहले अदिति और मुफजल के बीच अफेयर था और उन्होंने 7 साल तक डेटिंग कीं. पढाई ख़त्म होने के बाद दोनों ने शादी कर ली. अक्सर देखा होगा कि शादी करने के बाद लोगो के करियर में फीकापन आ जाता है लेकिन यहां शादी के बाद अदिति का कैरियर शुरू हुआ.

हालांकि उन्होंने 1996 में ग्लैडरैग्स मेगा मॉडल कॉस्टेस्ट जीता और ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा. शादी के अदिती मिसेज वर्ल्ड कॉस्टेस्ट में शामिल हुईं और उसका खिताब उन्होंने अपने नाम किया. इसके बाद कई हिंदी और मराठी फिल्मों में काम किया. अदिती की उपलब्धि से यह बाद भी गलत साबित हो गई कि शादी के बाद करियर ख़त्म हो जाता है. हालांकि 2009 में उनका पति लकड़ावाला से तलाक हो गया. लेकिन इसके बाद भी अदिति का कैरियर रुका नहीं.

26 साल की लेडीज डॅाक्टर 16 साल के लड़के के साथ बुझाती आ रही हवस की...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -