मुंबई: गर्म तेल गिरने से 8 साल की बच्ची झुलसी
मुंबई: गर्म तेल गिरने से 8 साल की बच्ची झुलसी
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के कसाईवाड़ा इलाके से एक चौकाने वाली और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जी दरअसल यहाँ 8 साल की एक बच्ची गर्म तेल में गिरने से झुलस गई। मिली जानकारी के तहत पुलिस के मुताबिक दो पूरी-सब्जी बेचने वाले दुकानदार के बीच झगड़े के चलते ये हादसा (Girl Suffered Serious Burn Injuries ) हुआ।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस ने इस मामले में दो आरोपी वसीम खलील अंसारी और मुस्तकीम हकीम अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी तरफ मिली जानकारी के तहत अंसारी कसाईवाड़ा इलाके में फूड स्टॉल चलाते हैं और आज से करीब दो दिन पहले, जब 8 साल की आफसीन शेख और 76 साल के मुनव्वर अली पूरी-भाजी खरीदने के लिए स्टाल के सामने इंतजार कर रहे थे, तभी अंसारी अचानक किसी घरेलू मुद्दे पर आपस में लड़ने लगे। ऐसे में उनमें से एक ने कड़ाही से टक्कर मार दी और गर्म तेल आफसीन और अली पर गिर गया।

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़की के चेहरे और छाती पर गंभीर चोटें आई हैं जबकि अली को मामूली चोटें आई हैं। पुलिस ने बताया कि दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। खैर यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं जिन्होंने लोगों के होश उड़ाए हैं। इसके पहले बांदा से भी एक चौकाने वाली खबर आई थी। यहाँ बीते शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार प्रावेट टैक्सी ने सड़क पर होली खेल रहे आठ वर्षीय बच्चे को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

रूठी प्रेमिका को मनाने उसके घर के सामने पहुंचा प्रेमी, उठाई बंदूक और....

अलका याग्निक ने 6 साल की उम्र में शुरू कर दिया था गाना, सुइली आवाज की है मल्लिका

हाई स्पीड कार ने ऑटो को मारी टक्कर, 4 लोग हुए जख्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -