प्रेग्नेंसी के तुरंत बाद रैंप पर उतर गई ये मॉडल, फिर हुआ कुछ ऐसा
प्रेग्नेंसी के तुरंत बाद रैंप पर उतर गई ये मॉडल, फिर हुआ कुछ ऐसा
Share:

हॉलीवुड की मॉडल्स और एक्ट्रेस अक्सर अपनी हॉटनेस के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. इन्हे कैसी भी हालात में खुद को फिट रखना बहुत अच्छे से आता हैं. ऐसी ही एक मॉडल हैं एंजेल बेहाती प्रिंसलो जिनकी खूबसूरती और फिटनेस पर दुनिया कायल हैं. बेहाती प्रिंसलो हाल ही में एक बार फिर रैंप पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरते हुए नजर आई. खास बात तो ये हैं कि बेहाती प्रिंसलो अपने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद भी पहले की तरह ही हॉट और सेक्सी हैं.

29 साल की उम्र में ही बेहाती प्रिंसलो दो बच्चों की माँ बन चुकी हैं. प्रेग्नेंसी के बाद भी बेहाती प्रिंसलो बोल्ड होकर रैंप पर वॉक करने उतर गई. उन्हें देखकर हर कोई हैरान हो गया. बेहाती प्रिंसलो को देखकर ऐसा बिलकुल भी नहीं लग रहा था कि उन्होंने अभी-अभी एक बच्चे को जन्म दिया हो. बड़ी ही बेबाकी और कॉन्फिडेंस के साथ बेहाती प्रिंसलो ने रैंप पर वॉक किया.

बेहाती प्रिंसलो ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी और उनके ब्रिस्ट के आसपास कट लगे हुए थे जो उनकी हॉटनेस को और ज्यादा बड़ा रहे थे. सोशल मीडिया पर इस समय बेहाती प्रिंसलो के फोटोज काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं. आपको बता दें बेहाती प्रिंसलो ने साल 2012 में लेविन को डेट करना शुरू कर दिया था. इसके बाद दोनों ने 2014 में शादी भी कर ली थी. शादी के दो साल बाद लेविन और बेहाती एक बच्चे के माता-पिता बन गए थे और अब बेहाती ने अपने दूसरे बच्चे को भी जन्म दें दिया जिसके बाद वो काफी ज्यादा खुश हैं.

ऑनस्क्रीन सेक्स कर चुकी हैं ये अभिनेत्री, अब बोल दी चौका देने वाली बात

प्रियंका की फोटो पर उनके बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा रोमांटिक कमेंट

अब इतना बदल गए हैं 'पायरेट्स ऑफ केरेबियन' के एक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -