डब्बू के कैलंडर में नज़र आया मानुषी का हॉट लुक
डब्बू के कैलंडर में नज़र आया मानुषी का हॉट लुक
Share:

2017 की सबसे चर्चित महिलाओं में से एक मानुषी छिल्लर हाल ही में सुर्ख़ियों में आई हैं. 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर मानुषी ने भारत को गौरवान्वित किया था.मानुषी के सुर्ख़ियों में आने की वजह है उनका डब्बू रत्नानी के लिए कैलेंडर शूट. जल्द ही साल का सबसे ज्यादा ग्लैमरस और स्टाइलिश कैलेंडर लॉन्च होने जा रहा है. जी हाँ, डब्बू रत्नानी के अपने कैलेंडर की शोभा बढ़ने के लिए इस बार मिस वर्ल्ड मनुष्य छिल्लर को अपने कैलेंडर में जगह दी है.

अपने इस कैलेंडर में डब्बू ने कई बड़े-बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ फोटोशूट किया हैं, जिनमें शाहरूख खान, सनी लियोनी, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन जैसी कई दिग्गज हस्तियां मौजूद हैं. मानुषी ने इस शूट के ज़रिये अपना डेब्यू किया है और फोटो अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर पोस्ट की है, जिसमे वह और डब्बू एक फोटो के लिए पोज़ देते नज़र आ रे हैं.

सिंपल सी दिखने वाली मानुषी ने इस कैलेंडर शूट के ज़रिये अपने हॉट लुक का एक नमूना पेश किया है, जिससे उनके चाहने वालों की धड़कनें बढ़ गयी हैं. ब्लैक कलर की टॉप में मानुषी का किलर लुक वाकई बेहद जबरदस्त लग रहा है. इस कैलेंडर लॉन्च के लिए मानुषी वाकई काफी उत्साहित नज़र आ रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इन दिनों वेकेशंस एन्जॉय कर रही है मिस वर्ल्ड 2017

अंतिम संस्कार से पहले हटाया कफ़न तो चौंक गए सभी...

Bigg Boss के घर से बेघर होने पर नहीं मिली पेमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -