राइमा ने अपना Wedding Collection लॉन्च किया
राइमा ने अपना Wedding Collection लॉन्च किया
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा ऐक्ट्रेस राइमा सेन के बारे में तो आप अच्छे से जानते ही है जो की बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मो में हमे अपने शानदार अभिनय के चलते हमे नजर आ चुके है. लेकिन अब एक बार फिर से इस अभिनेत्री के चर्चे है. जी हाँ, पता चला है की उनकी एक फिल्म थी जिसका नाम है 'बॉलीवुड डायरीज' जिसका की कुछ समय पहले ही एक साल पूरा हुआ है. आपको बता दे की निर्देशक कीडी सत्यम की फिल्म 'बॉलीवुड डायरीज' जिसमे की हमे लीड रोल में राइमा सेन, सलीम दीवान और आशीष विद्यार्थी नजर आए थे.

इसमें दिखाया था कि इमली (राइमा सेन), विष्णु श्रीवास्तव (आशीष विद्यार्थी) और रोहित गुप्ता (सलीम दीवान) दिक्कतों का सामना करते हुए मुंबई आने की कोशिश करते हैं. उनके साथ कई घटनाएं घटती हैं.

राइमा सेन लंबे समय के बाद इस फिल्म में नजर आईं थीं. वे ज्यादातर बंगाली फिल्मों में नजर आती हैं. आज राइमा के बारे में एक और नई जानकारी सुनने को मिल रही है वह यह है की अभिनेत्री राइमा सेन ने अपना Wedding Collection लॉन्च किया है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'डर्टी गर्ल' विद्या के संग ट्रेन में हुई 'डर्टी हरकत'

INDIA के बाद EGYPT को उड़ चली 'जब हैरी मेट सेजल'

'उदय चोपड़ा' का नजर आया Fit to Fat लुक....

'पद्मावती' के Dhmaake... से पोखरण में मौजूद जॉन अब्राहम भी बुरी तरह थर्राये....

'जुड़वाँ2' ने 'रईस' के छक्के छुड़ाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -