TV पर होगी इस सुन्दर बाला की एंट्री......
TV पर होगी इस सुन्दर बाला की एंट्री......
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री हुमा कुरैशी जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मों में अपने अभिनय से सभी का दिल जीता है तथा अब हुमा के बारे में भी सुनने को मिल रहा है की वह भी बॉलीवुड की अन्य अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की ही तरह हॉलीवुड की फिल्मों की और अपना ध्यान आकर्षित कर रही है। व इसके साथ साथ यह भी सुनने में आ रहा है की हुमा अब अपनी पारी की शुरुआत टीवी पर भी करने वाली है। 

खबरी ने बताया है कि एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अब जल्द ही एक रिअलिटी शो जज करती नजर आएंगी। यह एक कॉमेडी शो होगा। 29 वर्षीय एक्ट्रेस 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'डेढ़ इश्किया' और 'बदलापुर' जैसी फिल्मों में दिख चुकी हैं। सूत्र ने बताया 'चैनल एक्सीक्यूटिव और प्रोड्यूसर हुमा को इस शो पर लेने का मन बना रहे हैं। मेकर्स की सोच हैं कि हुमा यहां बिल्कुल फिट बैठती हैं। इसके साथ ही हुमा यदि टीवी पर आती हैं तो छोटे परदे के दर्शकों के लिए यह एक नया चेहरा होगा।'

अभी बीच में यह भी सुनने में आया था कि अब हुमा कुरैशी भी हॉलीवुड में डेब्यू को तैयार हैं। खबर है कि 29 वर्षीय हुमा ने 'द ममी' फ्रेंचाइजी के तीसरे सीक्वल के लिए ऑडिशन दिया है, जिसमें टॉम क्रूज और सोफिया बौटेला जैसे हॉलीवुड सितारे हैं। अभिनेत्री हुमा के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि उन्होंने हाल ही में ऑडिशन दिया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -