हाॅट और सेक्सी टैक्सी ड्राइवर की इस टैक्सी में सफर के लिए लगाते हैं लोग लाईन
हाॅट और सेक्सी टैक्सी ड्राइवर की इस टैक्सी में सफर के लिए लगाते हैं लोग लाईन
Share:

आज के समय में लड़कियां हर जगह पहुंच गई हैं वो हर काम करने लगी हैं जो एक पुरूष कर सकता है। देखा जाए तो पहले सिर्फ पुरूष ही ड्राइवर का काम करते थे लेकिन अब इसके लिए लड़कियों को भी देखा जा सकता है। और आज के समय की बात करें तो शायद यह आम हो गया है लड़कियों का ड्राइविंग करना।

हम आज कुछ आपसे इसी विषय पर बात करने जा रहे हैं यहां पर एक लड़की ऐसी है जो टैक्सी चलाती है लेकिन खास बात यह नहीं है कि लड़की टैक्सी चलाती है बल्कि खास बात तो यह है कि इस लड़की की टैक्सी में बैठने के लिए लोग लाईन लगाते हैं हर शख्स एक बार जरूर इस लड़की की टैक्सी में सफर करना चाहता है।

जापान देश की रहने वाली 24 साल की अकुता काना एक टैक्सी ड्राइवर है। इसके अलावा यह एक माॅडल भी हैं इन्होने अपने कैरियर की शुरूआत माॅडलिंग से ही की थी। अकुता दो साल से देश की बड़ी जितनी भी मैग्जीन के लिए काम कर रही है। इतना ही नहीं यह मशहूर टीवी कार्यक्रम में भी नजर आती है जब अकुता का काॅलेज खत्म हो गया तब अकुता ने टैक्सी ड्राइविंग का निर्णय लिया और वह पार्ट टाईम माॅडलिंग का काम भी करती है इसलिए इस माॅडल की टैक्सी में लोग बैठने के लिए लाईन लगाते हैं-

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -