क्रिसमस पर दिखना चाहती हैं सबसे खूबसूरत तो इस तरह हो तैयार
क्रिसमस पर दिखना चाहती हैं सबसे खूबसूरत तो इस तरह हो तैयार
Share:

क्रिसमस पार्टी आने में कुछ ही दिन बचे हैं। जी हाँ, जल्द ही आने वाले इस त्यौहार पर आप स्टाइलिश दिखना चाहती है तो आउटफिट का सिलेक्शन करना सबसे मुश्किल होता है। ऐसे में अगर आप क्रिसमस पर कुछ अलग पहनना चाहती है या स्टाइलिश दिखना चाहती है तो ये ट्रेंडिंग आउटफिट जरूर पहन सकती हैं। आइए हम आपको देते हैं कुछ फैशन टिप्स। 

1. लाल, सफेद और काला रंग - आप क्रिसमस पर लाल, सफेद या काले रंग तीनों में से एक पहन सकती हैं। आप चाहे तो शॉर्ट ड्रेस या वन पीस पहन सकती है। इसी के साथ आप मैचिंग का हैंडबैग रखें क्योंकि यह आपको स्टाइलिश लुक देगा। इस ड्रेस में आप ऑफ शोल्डर स्टाइलिश, बोट नेक स्टाइल,हाई नेक टॉप और स्कर्ट या मैक्सी गाउन के साथ फरवाला स्टॉल और स्वेटर कुछ भी पहन सकती हैं। आप मैरून वेलवेट ड्रेस पहन सकती है क्योंकि इसमें आप सबसे अधिक खूबसूरत लग सकती है। 

2. वन पीस और बूट्स - आप क्रिसमस पर ग्लैमरस दिखने के लिए वन पीस और बूट्स पहन सकती है क्योंकि यह काफी ट्रेंड में रहते हैं। इस दौरान बेहतर होगा आप इंग्लिश कलर का चुनाव करें। इस दौरान आप अपने बालों को वेवी और ओपन रखें।

3. मेकअप - अगर आप ब्‍लैक कलर की ड्रेस पहनती है तो स्मोकी मेकअप कर सकती हैं। और अन्य कलर की ड्रेस पहनने पर एकदम लाइट मेकअप रख सकती हैं क्योंकि वह अधिक खूबसूरत लगेगा। वहीं आप रेड ड्रेस के साथ आई मेकअप के लिए ग्लिटर का इस्तेमाल कर सकती है।

4. हेयर स्टाइल - अगर आपका चेहरा गोल है तो आप फ्रेंच बन बना सकती है। हालाँकि लंबा या ओवल शेप में चेहरा है तो बालों को खुला ही रखें।

5. जरुरी टिप्स - पार्टी में जाने के लिए एक दिन पहले क्लीन अप या फेशियल नहीं कराएं, क्योंकि इन दोनों चीजों से ग्लो 2 दिन बाद ही आता है। इसी के साथ उसी दिन हेयरकट नहीं कराएं, क्योंकि बालों को भी सेट होने में वक्त लगता है।

Omicron की दहशत, दिल्ली में क्रिसमस और न्यू ईयर के जश्न पर लगा बैन

मैरी क्रिसमस सुविचार

आज ही खरीदें ये शानदार स्मार्टफोन, मिल रही आकर्षक छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -