इस एक्ट्रेस ने बताई बिग बॉस का ऑफर ठुकराने की हैरान कर देने वाली वजह
इस एक्ट्रेस ने बताई बिग बॉस का ऑफर ठुकराने की हैरान कर देने वाली वजह
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया की सनसनी बनी और टीवी के कई शोज में अपने जलवे दिखा चुकीं जानी मानी मॉडल नेहा मलिक कीने अपने हॉट अंदाज से सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली है. आप सभी को बता दें कि यह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं और हाल ही में इन्होने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे बिग बॉस की तरफ से आ रहे ऑफर के बारे में बताया है. जी हाँ, बिग बॉस में आने के लिए इनके पास भी ऑफर गया था जिसे इन्होने ठुकरा दिया.

अब एक वीडियो शेयर कर नेहा ने बताया है कि 'उन्हें बिग बॉस की तरफ से रोज कॉल आ रहे थे और वो बिग बॉस 12 के लिए उन्हें शो में बुलाना चाहते थे लेकिन इस बार फॉर्मेट के हिसाब से सबको जोड़ी में एंट्री करनी थी पर नेहा अभी सिंगल थीं और इसीलिए वो तय नहीं कर पाईं कि उन्हें शो में जाना चाहिए या नहीं और इस वजह से उन्होंने इंकार कर दिया. आप सभी को बता दें कि नेहा ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम में भी शेयर की हैं जो लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

फिलहाल नेहा ने अपने हॉट अंदाज से लोगों के दिलों में जगह बनाई है. वैसे उनके फैंस तहे दिल से यह चाहते थे कि वह बिग बॉस का हिस्सा बने लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. लोगों का कहना है कि अब नेहा को अगले सीजन में जरूर आना चाहिए. अब आप भी बता दीजिए कि आप नेहा को अगले सीजन में बिग बॉस के घर में देखना चाहते हैं या नहीं..?

सोशल मीडिया पर बरपा डायन का कहर

स्टार परिवार अवार्ड्स 2018 में स्टाइलिश नजर आए सेलेब्स

बिग बॉस 12: श्रीसंथ के रोने पर भड़के लोग, ट्वीटर पर कर रहे हैं ट्वीट्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -