वैलेंटाइन डे पर हॉस्टल की छात्राओ को बाहर जाने से रोका
वैलेंटाइन डे पर हॉस्टल की छात्राओ को बाहर जाने से रोका
Share:

इंदौर. कल वैलेंटाइन डे था और जैसा की समाज में कुछ इसे पाश्चात्य संस्कृति समझ कर इसे मान्यता नहीं देते. इंदौर शहर में एक सरकारी गर्ल्स हॉस्टल की सौ से अधिक छात्राओ को कॉलेज जाने की अनुमति नहीं मिली. कारण सरकारी छुट्टी या कोई और परेशानी नहीं बल्कि कल वैलेंटाइन डे का होना बताया जा रहा है. कल वैलेंटाइन डे होने से हॉस्टल प्रशासन ने यह अनोखी बंदिश छात्राओ पर लगा दी है.

कल हॉस्टल की सभी छात्राओ पर सुबह से शाम तक बाहर जाने पर पाबन्दी रही, कुछ छात्राओ ने जरुरी काम भी बताया मगर उन्हें जाने की अनुमति नहीं मिली. यह पाबन्दी इंदौर के ओल्ड जीडीसी परिसर में बने पोस्ट मेट्रिक छात्राओ के लिए बनाई गई, इस हॉस्टल में पोस्ट ग्रेजुएशन से लेकर ग्रेजुएशन की छात्राएं भी रह रही है. वैलेंटाइन डे के एक दिन पहले ही हॉस्टल वार्डेन ने निर्देश दे दिए थे की कल कोई हॉस्टल से बाहर नहीं निकल सकेगा.

कुछ छात्राओ ने बताया की मंगलवार को कॉलेज में प्रैक्टिकल और प्रोजेक्ट प्रेजेंटेशन जैसे काम थे. कारण बताने पर भी उन्हें बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी गई, कोई छात्र हॉस्टल से बाहर न निकल सके इसलिए हॉस्टल कर्मचारी कमल सूर्यवंशी को दिन भर के लिए गेट पर तैनात किया गया था.

ये भी पढ़े 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -