टीम इंग्लैंड जल्द मैदान में उतरेंगी पाक के खिलाफ
टीम इंग्लैंड जल्द मैदान में उतरेंगी पाक के खिलाफ
Share:

इंग्लैंड की टीम वैसे वेस्टइंडीज के साथ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का अंतिम मुकाबला मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेलने वाली है. जिसके उपरांत इंग्लैंड की टीम को 3 मैचों की वनडे सीरीज में आयरलैंड का सामना करने वाली है, जबकि अगस्त में मेजबान इंग्लैंड को पाक के खिलाफ पहले 3 मैचों की टेस्ट सीरीज व फिर इतने ही मैचों की टी20 सीरीज में मैदान पर उतरने वाले है. इसके बाद भी इंग्लैंड को सीमित ओवरों की क्रिकेट खेलनी है.

लेकिन पाक के खिलाफ 3 टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेलने के उपरांत मेजबान इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में खेल सकते है. इंग्लैंड VS ऑस्ट्रेलिया के मध्य 3-3 मैचों की वनडे और टी20 सीरीज सितंबर में हो सकती है, जिसके लिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने सब कुछ तय किया जा चुका है. इस तरह इंग्लैंड की टीम का ये समर सीजन 16 सितंबर को खत्म हो जाएगा व फिर खिलाड़ी IPL खेलने के लिए रवाना होने वाले है.

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड इस सीरीज के आयोजन के लिए ऑस्ट्रेलियाई सरकार से इज़ाज़त मिलने की प्रतीक्षा कर रहा है. 260 मिलियन पाउंड के ब्रॉडकास्टिंग राइट्स के पैसे बचाने के लिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड इस सीरीज को आयोजित करना चाह रहे है. वहीं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने इस दौरे के लिए 26 खिलाड़ियों का चुनाव कर चुके है जो लगातार प्रैक्टिस कर रहे हैं. दौरे की शुरूआती 3 T20 मैचों के साथ होगी, जो साउथैंप्टन के एजेस बाउल में 4, 6 व 8 सितंबर को खेले जानें वाले है. 

एनबीए लीग तीस जुलाई से होगा शुरू, फैंस इस तरह बढ़ाएंगे खिलाड़ियों का उत्साह

ओलंपिक पदक हासिल करने के लिए मानसिक मजबूती है जरूरी : ग्राहम रीड

तीस साल बाद हेंडरसन चुने गए सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर, एफडब्ल्यूए ने दिया सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -