Video: अस्पताल में डॉक्टर शनिवार राति....पर मस्त, मरीज हुए त्रस्त
Video: अस्पताल में डॉक्टर शनिवार राति....पर मस्त, मरीज हुए त्रस्त
Share:

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में लोग जो करे वो कम है चाहे नेता हो या डॉक्टर एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिससे आपको तो यह रोचक लगेगा लेकिन इससे मरीजो की जान खतरे में पढ़ गयी, बुलंदशहर के जिला महिला अस्पताल को शादी के हॉल में तब्दील कर दिया, डॉक्टर अपनी भूमिकाए भूलकर केवल डीजे पर ठुमके लगाने में व्यस्त थे और मरीजो के पास परेशानी के अलावा कुछ नहीं था. 

बुलंदशहर के जिला महिला अस्पताल में लोगो ने कुछ ऐसा नजारा देखा जिसकी शायद किसी को उम्मीद नहीं होगी जहाँ महिला मरीजो का इलाज होना था वहा डॉक्टर शादी की दावत उड़ाने के साथ बॉलीवुड के गानों पर तुमके लगाने में व्यस्त थे मौका था, जिला अस्पताल के स्टॉफ के सदस्य की बेटी की शादी का जो की अस्पताल के ही कर्मचारी वार्ड में रहती है. डॉक्टरों को तो बस तेज संगीत पर डांस करने का मौका मिला तो वे मरीजो के प्रति अपनी जिम्मेदारी भी भूल गए.

वीडियो देखने के लिए क्लिक करे

शादी के आयोजन के बाद सवाल यह उठ रहे है की सरकारी अस्पताल में शादी के आयोजन की अनुमति किसने दी जिससे 200 मरीजो की जान के साथ खिलवाड़ हुआ, मामले की गंभीरता को देखते हुए स्वास्थ्य मंत्री एसपी यादव ने सीएमओ और सीएमएस को हटाने के निर्देश दिए हैं। आरोपियों पर एफआईआर दर्ज करने की तैयारी की जा रही है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -