एक और अंतरराज्यीय गांजा तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
एक और अंतरराज्यीय गांजा तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

होशंगाबाद: मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है जिसमें उन्होंने शातिर अंतरराज्यीय गांजा तस्कर को पकड़ा है अब उन्होंसे पूछताछ की जा रही है जिसके कई बड़े नामों खुलासे हो सकते है.बताया जा रहा है कि ये तस्कर उड़ीसा से कार के जरिए राजगढ़ गांजा ले जा रहे थे.जिनको होशंगाबाद पुलिस ने रंगेहाथ गिरफ्तार किया है.उन्होंके पास से 40 किलो गांजा भी बरामद किया है जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है  

पुलिस को मिली सूचना के आधार पर बीती रात पुलिस ने चैकिंग अभियान चलाया था. चैकिंग के दौरान उड़ीसा एवं आंध्र प्रदेश की सीमा से गांजे की खेप लेकर राजगढ़ जा रहे गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया गया है जिसे ये 3 गुना कीमत पर बेचने जा रहे थे. बताया जा रहा है कि सीहोर के श्यामपुर में रहने वाला इब्राहिम टैक्सी ड्राइवर है जो खुद की टैक्सियां खरीदना चाहता था. इसके लिए वो बीते 1 साल से अवैध गांजा का धंधा कर रहा था और इसी कमाई से उसने पिछले माह आल्टो कार खरीदी थी.

ये बहुत ही शातिराना तरीके से गांजे की तस्करी किया करता था. तस्करी के नए -नए तरिके अपनाया करता था इसीलिए उसने अपनी कार के गैस किट सिलेण्डर में गांजे के पैकेट रखने की जगह बना रखी थी. जिससे पुलिस को उस पर शक न हो. वहीं आरोपी इब्राहिम ने ये भी बताया कि वह पिछले एक साल से गांजा तस्करी का काम कर रहा था. आरोपी के साथ गांजा तस्करी में अन्य लोगो के भी शामिल होने की आशंका है फ़िलहाल पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है.

उत्तर प्रदेश पुलिस कर रही बदमाशों का सफाया

हिमाचल प्रदेश में होगा 'पद्मावत' का सम्मान

हिमाचल प्रदेश में पद्मावत को हरी झंडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -