बेवजह घोड़े को छेड़ने पर व्यक्ति का हुआ ये हाल
बेवजह घोड़े को छेड़ने पर व्यक्ति का हुआ ये हाल
Share:

अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है, जिसे देख कर शायद ही आप अपनी हंसी कंट्रोल कर पाएंगे. यह वीडियो बहुत ही हास्यास्पद है, क्योंकि इस वीडियो में एक शख्स को घोड़े को छेड़ना भारी पड़ा है. वीडियो देख ऐसा लगता है कि शख्स को गंभीर चोट लगी है. इस वीडियो में स्पष्ट देखा जा रहा है कि एक घर के बाहर घोड़ा बंधा हुआ है.

वही घोड़ा इस घर का एक भाग है, किन्तु आज घोड़े का मूड अच्छा नहीं है. हो सकता है कि वह किसी बात को लेकर अपने मालिक से नाराज है, जिससे वह शख्स अनजान है. इस अनजानी में शख्स घर के बाहर घूम रहा होता है कि तभी उसे स्टंट करने की सूझती है. तत्पश्चात, वह घोड़े पर गलत दिशा से छलांग लगाकर चढ़ना चाहता है. वही घोड़ा शख्स के इरादे को भांप लेता है, और मानो वह मन ही मन कहता है कि आज तेरी खैर नहीं है. 

तत्पश्चात, जब वह शख्स दौड़कर आता है, तथा छलांग लगाकर घोड़े के ऊपर चढ़ने का प्रयास करता है. तभी घोड़ा भी अपनी कलाबाजी दिखाता है, तथा हवा में भी उछलकर शख्स को ऐसा किक मारता है कि वह शख्स फुटबॉल की भांति गोल-गोल घूमकर ज़मीन पर औंधे मुंह गिरता है. बता दे की इस वीडियो को इंडियन फारेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से साझा किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-  मैंने अब तक की सबसे शानदार घुड़सवारी देखी. इसी के साथ इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

12 साल बाद अपनी बेटी और नातिन से मिली बुज़ुर्ग हथिनी, तस्वीर जीत रही है दिल

शख्स ने अपने घर में पाला जिराफ, जनता का फूटा गुस्सा

इस आर्टिस्ट की कला के फैन हुए लोग, यहां देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -