रेड जोन से मालिक संग आया था घोड़ा, प्रशासन ने कर दिया क्वारंटाइन

रेड जोन से मालिक संग आया था घोड़ा, प्रशासन ने कर दिया क्वारंटाइन

कोरोना वायरस के वजह से पूरी दुनिया में दहशत का माहौल बना हुआ है. किसी की एक छोटी सी गलती भी अमरीज़ों का  आंकाड़ा बढ़ा सकती है. इस महामारी को लेकर हर कोई सचेत में है. यहां तक कि जानवर भी. जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले की बात है. एक घोड़ा और उसका मालिक रेड जोन एरिया से आए हुए थे. प्रशासन ने एहतियात बरतते हुए घोड़े को होम क्वारनटीन कर दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, दरअसल यह इस तरह का पहला मामला सामने आया है, जब किसी घोड़े को क्वारंटाइन में भेजा गया हो. खैर ये घोड़ा और उसका मालिक दोनों मुगल रोड से कश्मीर घाटी आ रहे थे. पुलिसकर्मियों ने पूछताछ के लिए रोका लिया. फिर पता चला कि दोनों जिस इलाके से आ रहे हैं वो तो रेड जोन है. तुरंत यह जानकारी स्थानीय प्रशासन को भेजी गई. साथ ही घोड़े के मालिक का सैंपल लेकर टेस्टिंग के लिए भेज दिया गया. हालांकि मंगलवार को पशु चिकित्सकों की एक टीम ने घोड़े का टेस्ट लिया. उसमें किसी तरह की बीमारी के कोई लक्षण नहीं मिले है.

बता दें की घोड़े को उसके मालिक के घर ले जाया गया. इसके बाद उसे आइसोलेशन में रखा गया है. हालांकि, घोड़े के मालिक के परिवार के सदस्यों को उससे दूर रहने को कहा गया है. घोड़े का सैंपल नहीं लिया गया है. अधिकारी फिलहाल घोड़े के मालिक के टेस्ट रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं.

इस जगह को रातोरात कर दिया गया था खाली, अब 'घोस्ट टाउन के नाम से है फेमस

जब इस लड़के ने की ऐसी एक्सरसाइज, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

भैंसे को उकसाना पड़ा महंगा, इस वीडियो को देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी