बदमाशों का आतंक! खुलेआम कलेक्शन एजेंट से लुटे 18 लाख, जाँच में जुटी पुलिस
बदमाशों का आतंक! खुलेआम कलेक्शन एजेंट से लुटे 18 लाख, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

मधुबनी: बिहार के मधुबनी में कुछ अपराधियों ने एक कलेक्शन एजेंट से 18 लाख रुपये लूट लिए। घटना बनभाग पुल के पास की है। शुक्रवार रात 8 बजे बदमाशों ने लूट की इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने बताया कि पूर्णिया गुलाबबाग के थोक विक्रेता तथा कलेक्शन एजेंट धनंजय कुमार दास दुकानों से नकदी लेकर पूर्णिया लौट रहे थे।

वही इसी के चलते रास्ते घात लगाए बैठे दो अपराधियों ने बनभाग के पास उन्हें रोक लिया। फिर पीछे से दो अन्य अपराधी बाइक पर सवार होकर वहां आए तथा धनंजय को पिस्तौल दिखाकर उनसे रुपयों से भरा बैग छीन लिया। फिर चारों अपराधी मौके से भाग गए। पीड़ित धनंजय ने इसकी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई। तत्पश्चात, पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके अपराधियों की तलाश आरम्भ कर दी है।

वहीं, हरियाणा के भिवानी में मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने किराना दुकान में घुसकर दुकान मालिक से पिस्तौल की नोंक पर 5 हजार रुपये छीन लिए। यह मामला दुकान के अंदर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया। पीड़ित दुकानदार की शिकायत पर लोहारू थाना पुलिस ने अपराधी व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई आरम्भ कर दी। वही पुलिस को दी शिकायत में कारोबारी संजय ने बताया कि उसकी दुकान पर मोटरसाइकिल सवार दो लड़के आ धमके, जिनमें से एक शख्स ने हेलमेट पहन रखा था तथा दूसरे ने तौलिए से मुंह ढक रखा था। आरोप है कि दोनों लड़कों ने पिस्तौल की नोक पर कारोबारी से गल्ले में रखी धनराशि मांगी तथा दुकानदार को दुकान के पिछले भाग में लेकर पिस्तौल के बल कारोबारी की जेब से 5 हजार रुपये की रकम निकाल ली। वारदात को अंजाम देने के पश्चात् दोनों अपराधी भिवानी की तरफ भाग गए।

प्रेमी की प्रताड़ना से तंग आकर नर्स ने की थी ख़ुदकुशी, रेलवे ट्रैक पर मिला था शव

कलंक बना पवित्र रिश्ता! मासूम बच्चियों को प्रताड़ित करती थी माँ, नहीं देती थी खाना, चेहरे पर हुए फफोले, और फिर...

फ़िल्मी स्टोरी: देवर से थे महिला के संबंध, छुपाने के लिए उससे करवा दी बहन की शादी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -