ऑनर किलिंग का खुला राज, माँ ने कहा-मैं घर पर होती तो आज बेटी जीवित रहती
ऑनर किलिंग का खुला राज, माँ ने कहा-मैं घर पर होती तो आज बेटी जीवित रहती
Share:

फिरोजाबाद: हाल ही में जुर्म कि एक सच्ची घटना का खुलासा हुआ है यह मामला फिरोजाबाद के गांव सलेमपुर खुटियाना में बेटी के हत्यारोपी पिता को पुलिस ने जेल भेज दिया है. जंहा बीते रविवार को देर शाम अपने तीन पुत्रों के साथ मां भी गांव पहुंच गई. वही बीते सोमवार को घर पर सन्नाटा देख, मृतका की मां ने कहा कि उसका सब कुछ उजड़ गया. 
जसराना क्षेत्र के गांव सलेतपुर खुटियाना में प्रेम प्रसंग से खफा हरिवंश कुमार ने अपनी बेटी पूजा की करंट लगाने के बाद गड़ासे से काट कर हत्या कर दी थी. घटना के समय पूजा की मां सरिता देवी अपने तीन बेटों के साथ गुड़गांव में थी. 

मिली जानकारी के बाद बीते रविवार देर शाम पूजा के तीनों भाई और मां गांव पहुंच गए. देर रात आरोपी पिता हरिवंश कुमार को जेल भेज दिया गया. वहीं पूजा की मां सरिता देवी ने कहा कि उसका सब कुछ उजड़ गया है. बीमार होने के कारण अपने पुत्रों के पास गई थी. यदि घर पर होती तो शायद यह नहीं होता. सरिता देवी ने कहा कि बेटी तो हमारी बदनामी कर ही रही थी लेकिन पति को इतना बड़ा कदम उठाने से रोक लेती. बेटी भगवान के पास चली गई तो पति जेल में. इतनी बात कहकर सरिता ने बात करने से इंकार कर दिया. 

पूजा के प्रेमी से पुलिस ने की पूछताछ: सुत्रों से मिली जानकारी के बाद सीओ ओपी सिंह ने बताया बेटी के हत्यारोपी पिता को पुलिस रविवार को ही जेल भेज चुकी है. पूजा के प्रेमी को पूछताछ के लिए थाने बैठाया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

भाई बोला, इस बारे में नहीं करनी है बात: वही अपनी मां के साथ घर में मौजूद भाई योगेश ने कहा कि जो भी बताना था बीते रविवार को बता चुके हैं. अब हम इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहते. उन्होंने कहा कि बीते रविवार का दिन हमारे परिवार का काला अध्याय है. इसे भूलना हमारे लिए आसान नहीं होगा.

उज्जैन के एक मकान में चल रहा था जिस्मफरोशी का गोरखधंधा, 4 युवक और 4 लड़कियां गिरफ्तार

नशे में धुत होकर कार दौड़ा रहा था क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर, एक बुज़ुर्ग को रौंदा

पिता ने करवाई नाबालिक की शादी, माँ ने उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -