हॉरर फिल्म की शूटिंग के दौरान विक्की कौशल के साथ हो गया भयानक हादसा
हॉरर फिल्म की शूटिंग के दौरान विक्की कौशल के साथ हो गया भयानक हादसा
Share:

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल, जो डेब्यूटेंट डायरेक्टर भानु प्रताप सिंह की अनटाइटल्ड हॉरर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. एक  हिट फिल्म 'उरी' देने के बाद विक्की कौशल की डिमांड बढ़ गई है. इस समय वो हॉरर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं लेकिन इस समय में उनके साथ एक हादसा हो गया है. यह हॉरर फिल्म एक समुद्र तट पर स्थिर रहने वाले जहाज के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म की कहानी हॉरर है लेकिन इसी के साथ उनके साथ बुरा हादसा हो गया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, शूटिंग के दौरान उनके साथ गुरुवार को एक दुर्घटना हुई. सेट पर विक्की कौशन की चीकबोन्स फ्रैक्चर हो गई और उनके गाल पर 13 टांके भी लगे. सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया कि पिछले पांच दिनों से टीम गुजरात के अलंग में शूटिंग कर रही थी, जो दुनिया के सबसे बड़े जहाज-ब्रेकिंग यार्ड का दावा करती है. दरअसल, शूटिंग के दूसरे दिन, गुरुवार की रात को शूटिंग के दौरान जब विक्की एक जहाज में एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहें थे, तो उन्हें भाग कर दरवाजा खोलना पड़ा. दुर्भाग्य से वो दरवाजा उन पर गिर गया और वो बुरी तरह से घायल हो गए. जिसके बाद उन्हें फौरन वहां के लोकर अस्पताल में ले जाया गया और शुक्रवार सुबह मुंबई के लिए रवाना किया गया.

बता दें, विक्की कौशल मुंबई में एक डॉक्टर से परामर्श करेंगे और बेहतर होने के बाद वापस एक्शन में आ जाएगा. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी. बता दें, इस फिल्म का निर्देशन कर रहें भानु प्रताप सिंह पहले शशांक खेतान के सहायक निर्देशक थे. टीम ने इससे पहले जनवरी में एक महीने के लंबे शेड्यूल के दौरान मुंबई में एक बड़ा हिस्सा शूट किया था.

लव आजकल 2 : सेट से नई तस्वीर आई सामने, नहीं पहचान पाएंगे कौन है ये

अच्छा! तो इसलिए सलमान खान नहीं कर रहे शादी, ये है असली वजह

सुरवीन चावला के घर गुंजी किलकारी, दिया बच्ची को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -