'द नन' दिखाएगी अब तक की सबसे डरावनी कहानी, ट्रेलर देखकर ही सहम जाएंगे

'द नन' दिखाएगी अब तक की सबसे डरावनी कहानी, ट्रेलर देखकर ही सहम जाएंगे

वैसे तो हॉलीवुड की लगभग हर फिल्म ही बड़ा धमाका करने आती है लेकिन जब बात की जाए हॉरर फिल्म की ही तो हॉलीवुड तो हॉरर और एक्शन फ़िल्में बनाने के लिए मशहूर है. हॉलीवुड फिल्म कॉन्ज्यूरिंग तो काफी ज्यादा मशहूर है और ये फ़िल्में हिट भी साबित हुई है. फिल्म की लोकप्रियता को देखकर अब मेकर्स कॉन्ज्यूरिंग सीरीज की अगली फिल्म लेकर आ रहे है. इस बात फिल्म में खास बात ये है कि कॉन्ज्यूरिंग का ये पार्ट अब तक की सभी कहानियों के बारे में बताएगा. फिल्म का नाम है 'द नन' जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है.

ट्रेलर की जैसे ही शुरुआत होती है तो पीछे से आवाज आती है और इस आवाज को सुनकर नन के इरादों के बारे में पता चलता है. इसके बाद एक बहुत ही डरावनी आवाज़ आती है और इस आवाज़ में सिस्टर कहती है कि एबी का इतिहास काफी ज्यादा पुराना है. जब आप ट्रेलर में आवाज़ सुनते है तो आपको इस बात का पता चलता है कि फिल्म की कहानी एबी से सम्बंधित है. अंत में आप देख सकते है एक जवान नन को जो अपने हाथ में लालटेन लेकर घूम रही होती है लेकिन ये नन इस बात से बिलकुल अनजान रहती है कि एक बुरी आत्मा उसका पीछा कर रही है. इसके बाद फिल्म में बुरी आत्मा के प्रभाव और उन्हें हावी होते हुए दिखाया गया है जिसे देखकर तो शायद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाए.

आपको बता दे 'द नन' का निर्माण जेम्स वान और पीटर सेफ्रन ने किया है. जेम्स ने ही कन्जयूरिंग के पहले दोनों पार्ट्स बनाए है. ''कॉन्ज्यूरिंग'' सीरीज की आई अब तक सभी फिल्मों अच्छी कमाई कर चुकी है. अब तो बस सभी को द नन देखने का बेसब्री से इंतजार है. आपको बता दे द नन 7 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

न्यूड होकर तरबूज खा रही मेगन बार्टेन ने मचाया तहलका

एवेंजर्स में नहीं दिखा ये सुपरहीरो तो फैंस ने निर्देशकों को दी जान से मारने की धमकी

Video: सेक्सी वीडियो शेयर कर सुर्ख़ियों में छाई बेला हदीद

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App